झारखंड

jharkhand

धनबादः BCCL एरिया-2 के जीएम को हुआ कोरोना, कार्यालय में दहशत

By

Published : Jul 17, 2020, 12:06 PM IST

बाघमारा बीसीसीएल ब्लॉक दो के जीएम की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया है.

bccl block 2 gm found corona positive in dhanbad
बीसीसीएल कार्यालय में कोरोना

धनबाद: बाघमारा बीसीसीएल ब्लॉक दो के जीएम का कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है. जिसके बाद क्षेत्रीय कार्यालय में हड़कंप मच गया. क्षेत्रीय कार्यालय में काम करने वाले सभी कर्मी इसको लेकर डरे हुए है. बताया जाता है कि जीएम की पत्नी और बेटा का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जीएम सहित परिवार में पत्नी बेटे का पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सभी लोग धनबाद सेंट्रल अस्पताल में बने कोविड अस्पताल में भर्ती हो गए है. जीएम के संपर्क में आने वाले लोगों की जानकारी स्वास्थ्य विभाग जुटाने में लग गई है. जीएम के पॉजिटिव होने के बाद क्षेत्रीय कार्यालय को सील किया जाएगा.

हर दिन बड़ी संख्या में क्षेत्रीय कार्यालय में लोग पहुंचते है. बीसीसीएल अधिकारी, कर्मियों के अलावे संवेदक, विभिन्न यूनियन मजदूर नेता कार्यालय आते रहते है. ऐसे में बाघमारा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है.

ये भी देखें-चाईबासा में नक्सलियों ने अलग-अलग जगहों पर मचाया उत्पात, होटल मालिक को पीट-पीटकर किया घायल

कर्मियों का होगा कोरोना जांच

सभी कार्यालय कर्मियों का कोरोना जांच किया जाएगा. ब्लॉक दो कार्यालय भवन से ठीक सटा हुआ बरोरा एक क्षेत्रीय कार्यालय है. ब्लॉक दो जीएम के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना के बाद से एरिया वन अधिकारी कर्मियों में डर का माहौल है. इसे लेकर सभी दहशत में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details