झारखंड

jharkhand

नहर में डूबे दो बच्चेः मौत पर इलाके में पसरा मातम

By

Published : Sep 2, 2021, 10:51 PM IST

two-children-died-due-to-drowning-in-canal-in-deoghar

देवघर में नहर में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. इस घटना को लेकर इलाके में मातम पसर गया है. जसीडीह थाना क्षेत्र के घाघी गांव के दोनों बच्चे नहाने के लिए नहर में गए थे.

देवघरः जिला में जसीडीह थाना क्षेत्र स्थित घाघी गांव के नहर में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. मृतक की पहचान 13 वर्षीय हसरत अली और 8 वर्षीय फौजी अंसारी के तौर पर हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें- चाईबासा: तालाब में डूबने से तीन बच्चे की मौत, इलाके में मातम

देवघर में जसीडीह थाना क्षेत्र स्थित घाघी गांव में दो बच्चों की नहर में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई. घटना गुरुवार दिन की बताई जा रही है. मृतक की पहचान 13 वर्षीय हसरत अली और 8 वर्षीय फौजी अंसारी के तौर पर हुई है. ग्रामीणों की मदद से दोनों का शव पानी से निकाला गया.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, दोनों बच्चे अपने साथियों के साथ नहर में नहाने गए थे. इस दौरान एक बच्चा गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. उसे बचाने के लिए दूसरा बच्चा भी पानी में कूद गया, पर उसे बचाने की कोशिश खुद भी डूबने लगा. दोनों को डूबते देख अन्य साथी वहां से भागकर गांव गए और ग्रामीणों को जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने पर बच्चों के परिजन अन्य ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों ने काफी प्रयास के बाद दोनों बच्चों को पानी से बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. इस घटना के बाद दोनों के घर और पूरे गांव में मातम पसर गया है.

वहीं मामले की जानकारी मिलने पर जसीडीह थाना के पुलिस अधिकारी गांव पहुंचे और मामले की छानबीन की. दोनों के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया और उसके बाद पुलिस छानबीन कर लौट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details