झारखंड

jharkhand

देवघर में लव जिहाद का शिकार हुई लड़की, केस दर्ज करवाने के बाद भी आरोपी की नहीं हुई गिरफ्तारी

By

Published : Sep 22, 2022, 3:41 PM IST

Love Jihad in Deoghar

देवघर में लव जिहाद का मामला सामने आया है (Love Jihad in Deoghar). इसमें एक युवक ने अपनी पहचान छिपाकर ना सिर्फ लड़की से दोस्ती की बल्कि उसका यौन शोषण भी किया. यही नहीं लड़की ने जब इस मामले में केस दर्ज करवाने के बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया.

देवघर:बाबा नगरी देवघर में लव जिहाद का मामला सामने आया है (Love Jihad in Deoghar). यहां इक्लास अंसारी नाम के एक युवक ने अपनी पहचान छिपाकर लड़की से प्यार का नाटक किया और फिर उसका यौन शोषण किया. पीड़िता सरैयाहाट थाना इलाके की रहने वाली है और अपने मामा के घर पालोजोरी में रहकर ब्यूटी पार्लर में काम करती करती थी.

ये भी पढ़ें:15 दिनों में झारखंड में लव जिहाद के चार मामले, निशिकांत ने कहा- ग्रूमिंग गैंग का एक और कारनामा खूंटी से मिला

झारखंड में लव जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. देवघर में इक्लास अंसारी नाम के एक युवक ने अपनी पहचान छिपाकर देवघर के पालाजोरी की रहने वाली लड़की से प्यार का नाटक और फिर उसका यौन शोषण किया. जब उसकी पहचान जाहिर हो गई तो उसने लड़की पर धर्म बदलने का दबाव डाला. इस वारदात को लेकर लड़की के बयान पर पालाजोरी थाने में 35/22 धाराओं के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पीड़िता का कहना है कि लड़का ड्राइवर है वह अक्सर उसकी गाड़ी से अपने घर सरैयाहाट जाती थी. इसी सिलसिले मे लड़के ने अपना नाम राजा बताकर उससे दोस्ती की और शारीरिक शोषण किया. कई दिनों के बाद जब पीड़िता को पता चला की लड़के का असली नाम इक्लास है और वह दूसरे मजहब क्या है तो पीड़िता ने लड़के के खिलाफ थाने मे मामला दर्ज कराया.

इस मामले में पीड़िता ने 3 महीने पहले ही पालाजोरी थाना में मामला दर्ज कराया था, लेकिन अभी तक इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जिसके बाद पीड़िता ने तंग आकर विधायक रणधीर सिंह के पास पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई लगाई है. इस वारदात की जानकारी मिलने पर सारठ विधायक रणधीर सिंह ने जोरदार विरोध जताया है. रणधीर सिंह ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details