झारखंड

jharkhand

राज्यपाल रमेश बैस ने देवघर एम्स भवन का किया उद्घाटन, डायरेक्टर को दिए कई दिशा निर्देश

By

Published : Sep 16, 2021, 7:41 PM IST

Updated : Sep 16, 2021, 8:18 PM IST

ETV Bharat

राज्यपाल रमेश बैस (Ramesh Bais) हवाई मार्ग से देवघर एयरपोर्ट पहुंचे. जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. एयरपोर्ट से राज्यपाल सड़क मार्ग से देवीपुर स्थित देवघर एम्स पहुंचे. जहां उन्होंने ओपीडी का निरीक्षण किया. उसके बाद उन्होंने एम्स परिसर में टाइप 2 और टाइप 3 के बिल्डिंग का फीता काटकर उद्धघाटन किया.

देवघर: झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस (Ramesh Bais) हवाई मार्ग से देवघर एयरपोर्ट पहुंचे. जहां डीसी मंजुनाथ भजंत्री ने उन्हें बुक देकर सम्मानित किया. वहीं देवघर एयरपोर्ट पर राज्यपाल को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. इस मौके पर कई अधिकारी भी एयरपोर्ट पर मौजूद रहे. राज्यपाल के देवघर पहुंचने पर सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई थी.

इसे भी पढे़ं: देवघर एम्स में अब रोजाना 4 सौ मरीजों का इलाज, बढ़ती संख्या को देखते हुए लिया गया फैसला

एयरपोर्ट से राज्यपाल सड़क मार्ग से देवीपुर स्थित देवघर एम्स पहुंचे. जहां उन्होंने ओपीडी का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने एम्स के डायरेक्टर को उचित दिशा निर्देश दिए. ओपीडी के निरीक्षण के बाद राज्यपाल ने एम्स परिसर में टाइप 2 और टाइप 3 के बिल्डिंग का फीता काटकर उद्धघाटन किया. जिसके बाद महामहिम जसीडीह क्षेत्र पीटीआई सेंटर में चल रहे एम्स कॉलेज पहुंचे. वहां पर भी उन्होंने एक कार्यक्रम में शिरकत की.

देखें वीडियो

राज्यपाल ने एम्स की तारीफ की

राज्यपाल के देवघर पहुंचने पर कुंडा एयरपोर्ट से लेकर देवीपुर एम्स और जसीडीह पीटीआई सेंटर सहित सभी चौक चौराहों पर व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए थे. एम्स भवन के उद्घाटन के बाद महामहिम रमेश बैस ने अपने अभिभाषण में एम्स की काफी सराहना की. उन्होंने एम्स को एक बेहतर और सफल संस्थान बताया.

Last Updated :Sep 16, 2021, 8:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details