झारखंड

jharkhand

देवघर गैंगरेप कांडः पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, जांच जारी

By

Published : Oct 12, 2022, 7:23 PM IST

देवघर पुलिस ने गैंगरेप कांड के चार आरोपियों को गिरफ्तार (four Accused Arrested in Gang rape Case) किया है. एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि पीड़िता के साथ मारपीट का मामला भी सामने आया है. इसकी जांच की जा रही है.

Deoghar police
देवघर पुलिस ने गैंगरेप कांड में 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

देवघरः10 अक्टूबर को अज्ञात अपराधियों ने नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी ने मधुपुर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी गठित की. एसआईटी ने बुधवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार (four Accused Arrested in Gang rape Case) किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंःGang Rape in Deoghar: देवघर में मानवता शर्मसार, मां के सामने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म

गिरफ्तार आरोपियों में मजहर शेख, फरमुद्दीन शेख, ताजीम शेख और साजिद शेख शामिल हैं. इन आरोपियों को पाथरोल थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव से गिरफ्तार किया गया है. एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि दो दिनों पहले नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना घटी थी. इस घटना में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

जानकारी देते एसपी

एसपी ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपियों ने पीड़िता की मां के साथ भी मारपीट की थी. इसकी भी जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. लेकिन जांच पूरी नहीं हुई है. इस मामले में जितने भी आरोपी हैं, उन पर पॉक्सो एक्ट के साथ साथ मारपीट की धाराओं में कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि दुमका के टीनबाजार थाना क्षेत्र की रहने पीड़िता अपनी मां के साथ रिश्तेदार के यहां देवघर आई थी. बीते रविवार की रात मां और बेटी पैदल वापस लौट रही थी. इसी दौरान दो बाइक पर आए 5 आरोपी उन्हें जबरन जंगल में ले गये और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान मां के विरोध करने पर आरोपियों ने उनसे मारपीट की. पीड़िता ने मधुपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details