झारखंड

jharkhand

देवघर में हाई टेंशन बिजली पोल पर लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By

Published : May 12, 2022, 3:55 PM IST

देवघर में बिजली पोल पर लटका शव मिला है. यह घटना सारठ थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

Dead body found hanging in electric pole
देवघर में हाई टेंशन बिजली पोल में झूलता मिला शव

देवघरः सारठ थाना क्षेत्र के कुरूमटाड गांव स्थिति हाई टेंशन बिजली पोल पर संदेहास्पद स्थिति में युवक का शव लटका मिला है. स्थानीय लोगों ने शव को देखा तो गांव में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को बिजली पोल से उतारा. शव की पहचान कुरूमटांड़ गांव के रहने वाले राजीव सोरेन के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ेंःमां के दाह संस्कार के लिए पैसे नहीं जुटा पाया तो पुत्र ने लगाई फांसी, इलाके में छाया मातम


बताया जा रहा है कि राजीव बुधवार की शाम गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था. लेकिन शादी समारोह से घर नहीं लौटा. ग्रामीणों ने बताया कि बिजली पोल पर 25 फीट ऊपर बेल्ट के सहारे उसका शव लटका था. ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है. हालांकि, पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

युवक के परिजनों ने बताया कि गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था. इस दौरान युवक ने डांस भी किया. लेकिन रात में घर नहीं लौटा. गुरुवार की सुबह मौत की सूचना मिली है. सारठ थाने की पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. फिलहाल यूडी केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details