झारखंड

jharkhand

चाईबासा: 5 लोगों की हत्या मामले में पुलिस ने 2 और लोगों को किया गिरफ्तार, पहले ही 10 आरोपी की हो चुकी है गिरफ्तारी

By

Published : Dec 2, 2020, 9:19 PM IST

चाईबासा पुलिस ने 5 लोगों की हत्या मामले में 2 और लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल पाईकेराई उजिया और जमादार लागुरी को पुलिस ने टोंटो के बायहातु गांव से गिरफ्तार किया है.

Two accused arrested in Chaibasa murder case
चाईबासा हत्याकांड

चाईबासा: जिले के टोंटो थाना क्षेत्र के सेरमसाई गांव में पांच लोगों की हत्या के मामले में चाईबासा पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसे अग्रतर कार्रवाई के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस ने हत्याकांड में शामिल पाईकेराई उजिया और जमादार लागुरी को पुलिस ने टोंटो के बायहातु गांव से गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस ने पहले 10 आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था. दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने और भी कुछ अवशेषों को बरामद किया है. इससे पहले सामू गागराई, चुंगी लागुरी, माड़की मानकेराय, टोपरीया लागुरी, सोनाराम सिंकू, मार्टम उर्फ बोचे, टुरके उर्फ पुनु सिंकू, मंगल हेस्सा, बुधन हेस्सा और टुरी लागुरी को पूर्व में जेल भेजा गया था.

ये भी पढे़ं:कार में ब्लोवर और घर में हीटर चलाने वाले हो जाएं सावधान, नहीं तो होगी कई शारीरिक परेशानी

क्या था मामला

टोंटो सेरमसाई की रहने वाली नानीका हेस्सा के बयान पर पुलिस ने 27 सितंबर को मामला दर्ज किया था. नानीका का भतीजा कैरा लागुरी, उसकी पत्नी टुरी उर्फ मेंजो उर्फ टुंपी लागुरी और उसके तीन बच्चे पांच माह से लापता थे. पुलिस पर दबाव बनाने और आंदोलन करने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया था और 10 आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था. पुलिस अबतक कुल 12 लोगों को जेल भेज चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details