झारखंड

jharkhand

महिला के साथ छेड़खानी करने पर राजमिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या, रेलवे सुरंग में शव फेंका

By

Published : Oct 31, 2019, 9:17 AM IST

चाईबासा जिले के गोइलकेरा थाना क्षेत्र की एक महिला से छेड़खानी करने पर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्त में आरोपी और शख्स का शव

चाईबासा: जिले के गोइलकेरा थाना क्षेत्र की एक महिला से छेड़खानी करने पर इजराइल शेख नाम के व्यक्ति को तीन लोगों ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया. इजराइल शेख पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद जिला अंतर्गत रघुनाथगंज थाना क्षेत्र के कांटाखली गांव का रहने वाला था. वह गोइलकेरा के कैरम में रहकर स्कूल भवन के निर्माण के कार्य में लगा हुआ था.

देखें पूरी खबर

सुबह से लापता रहने पर पुलिस को दी थी सूचना
उसके साथी खैरूल शेख ने मंगलवार की शाम गोइलकेरा थाने में इजराइल शेख के लापता रहने की सूचना दी थी. उसने पुलिस को बताया था कि इजराइल कैरम गांव में रहकर स्कूल भवन निर्माण कार्य कर रहा था. लेकिन सुबह से लापता है.

ये भी पढ़ें- नहाय-खाय के साथ सूर्योपासना और आस्था का महापर्व छठ शुरू

10 साल के लड़के ने दी जानकारी
इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि कैरम से कुछ दूर गुलरूवां गांव में एक घर के पास खून के धब्बे मिले हैं. जहां किसी व्यक्ति की पिटाई या हत्या हुई हो सकती है. सूचना के बाद थाना प्रभारी विकास कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुलरूवां गांव में छापेमारी की. यहां पूछताछ में 10 साल के एक लड़के ने पुलिस को बताया कि गांव के कुछ लोग मिलकर एक व्यक्ति की पिटाई कर रहे थे. जिसके कारण यहां खून गिरा है.

तीनों ने कबूला जुर्म
पुलिस ने लड़के के बताए अनुसार, तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसके बाद हत्या का मामला सामने आया. उनकी निशानदेही पर शव को बरामद किया गया. वहीं हत्या में इस्तेमाल सब्बल, दाउली, लाठी आदि बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें-एक क्लिक में जानें छठ महापर्व की क्या है महत्ता, कैसे हुई शुरुआत

क्या है मामला
पुलिस के अनुसार, इजराइल शेख मंगलवार की सुबह कैरम से गुलरूवां चला गया था. जहां उसने हड़िया (नशीला पेय पदार्थ) पी ली. पीने के बाद घर में एक महिला को अकेला देखकर वह उससे छेड़खानी करने लगा. महिला के विरोध करने के बावजूद वह उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की. जिसके बाद महिला ने शोर मचा दिया.

लाठी-डंडे से पीटकर हत्या
शोर सुनकर महिला के भाई, मामा और उसके दोस्त दौड़कर कमरे में पहुंचे. जहां उन्होंने इजराइल को महिला के साथ जबरदस्ती करते देख उसकी पिटाई शुरू कर दी. गैंता और सब्बल से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे इजराइल गंभीर रुप से घायल हो गया. बाद में गुस्साए लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर उसे मार डाला.

ये भी पढ़ें-कोयला तस्करी से सरकार को 8 हजार करोड़ का नुकसान, CAI ने भेजा त्राहिमाम संदेश

आरोपी गिरफ्तार
घटना के बाद शव को गायब करने के लिए तीनों ने शव को कंधे पर उठाकर 15 किमी. स्थित रेलवे सुरंग तक पहुंचे. जहां उन्होंने शव को डाउन टनल के एयरपास के लिए बने कुएं में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने मामले में महिला के भाई, मामा और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details