झारखंड

jharkhand

पिता ने डेढ़ साल के मासूम की गला काटकर की हत्या, पत्नी ने किसी तरह बचाई जान

By

Published : Nov 6, 2019, 9:36 PM IST

पश्चिम सिंहभूम जिले के सोनुआ थाना अंतर्गत बारी गांव के आरादा टोला में एक व्यक्ति ने अपने डेढ़ साल के बेटे की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

चाईबासा: पश्चिम सिंहभूम जिले के सोनुआ थाना अंतर्गत बारी गांव के आरादा टोला में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति सेलाय सुरीन ने अपने डेढ़ साल के बेटे की हत्या कर दी. निर्दयी पिता ने चाकू से गला काटकर मासूम की जान ले ली है.

देखें पूरी खबर

बच्चे की हत्या
बता दें कि इस दौरान उसने अपनी पत्नी को भी मारने के लिए पकड़ा था. लेकिन उसने पति के पकड़ से छूटकर भागते हुए अपनी जान बचाई. घटना के बाद आरोपी व्यक्ति ने पहले खुद को अपने घर में और बाद में ताऊ के घर के अंदर करीब छत्तीस घंटे तक बंद कर लिया. इस दौरान उसने ताऊ के घर में रखे धान और अन्य कई सामान को भी जला दिया.

ये भी पढ़ें-कथित रुप से भूख से मौत, अधिकारियों ने कहा- बीमार थी महिला

आरोपी गिरफ्तार
मंगलवार की शाम को उसके घर से निकलने के बाद परिजनों ने बच्चे को घर में मृत अवस्था में पाया. जिसके गले में धारदार हथियार से काटा हुआ था. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घर में बंद आरोपी सेलाय सुरीन को घर से बाहर निकालने का प्रयास किया. कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी ने दरवाजा खोला और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-पश्चिम बंगाल के आपराधिक गिरोह का पर्दाफाश, लूट के मामले में दो गिरफ्तार

होगी जांच
पुलिस ने मृत बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सेलाय सुरीन का मेडिकल जांच कर यह पता लगाया जाएगा कि वह विक्षिप्त है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details