झारखंड

jharkhand

झाड़ियों से रोते मिली नवजात बच्ची, स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना

By

Published : Nov 14, 2019, 7:40 PM IST

Updated : Nov 14, 2019, 10:44 PM IST

बोकारो में एक कलयुगी मां की करतूत सामने आई. दरअसल 2 दिन की नवजात बच्ची को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गई. वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने बच्ची को उठाकर अस्पताल लाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी.

झाड़ियों से मिली नवजात बच्ची

बोकारोः जिले के वेस्ट बोकारो घाटो क्षेत्र के जिराबाद धौड़ा के पास से एक नवजात बच्ची को बरामद किया गया. माना जा रहा कि किसी कलयुगी मां ने अपने पाप को छुपाने कि लिए सड़क किनारे बच्ची को छोड़ कर फरार हो गई. बच्चे की रोने का आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने झाड़ी से बच्ची को उठाकर अस्पताल लाया. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी.

देखें पूरी खबर

वेस्ट बोकारो घाटो थाना क्षेत्र में जिराबाद धौड़ा पास निर्दयी मां ने दो दिन की नवजात बच्ची को गली के किनारे झाड़ियों में रखकर चली गई. जानकारी के अनुसार शुगर मील के पास झाड़ियों से बच्ची की रोने की आवाज वहां पहुंचे, जिसके बाद पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को स्थानीय लोगों के सहयोग से बच्ची को अस्पताल में भिजवाया.

ये भी पढ़ें-बागी हुए प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष मानस सिन्हा, भवनाथपुर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में किया नॉमिनेशन

वहीं, प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल ले जाया गया और वहां से (सीडब्ल्यूसी) चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को सौंप दिया गया. जहां चिकित्सक ने बच्ची का प्राथमिक उपचार किया जिसके बाद उसे रामगढ़ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है, फिलहाल नवजात के परिजनों का पता लगाया जा रहा है.

Intro:यह तस्वीर उस बेटी की है जिसको पैदा होते ही मां बाप ने सड़क के किनारे झाड़ियों के समीप लावारिस स्थिति में छोड़ दिया है

वेस्ट बोकारो घाटो थाना क्षेत्र में जिराबाद धौड़ा पास कोई निर्दयी मां दो दिन की नवजात बच्ची को गली के किनारे झाड़ियों में रखकर चली गई। रविवार को शुगर मिल के पास झाड़ियों में वहां के स्थानीय लोगों ने बच्ची की रोने की आवाज सुनकर पुलिस को अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को स्थानीय लोगों के सहयोग से बच्ची को अस्पताल में भिजवाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल ले जाया गया और वहां से (सीडब्ल्यूसी) चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को सौंप दिया गया ।Body:जिराबाद धौड़ा बल्कु मरांडी के पास गली में नवजात मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो नवजात बच्ची मिली। उसे पुलिस व स्थनीय लोग वेस्ट बोकारो घाटों अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने बच्ची का प्राथमिक उपचार किया जिसके बाद उसे रामगढ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसके परिजनों का पता लगाया जा रहा है।

बाइट गणेश पाठक एएसआई घाटो ओपीConclusion:
Last Updated : Nov 14, 2019, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details