झारखंड

jharkhand

विदेश में पति की मौत पर एक पत्नी की गुहार, सीएम ने विदेश मंत्री से की अपील

By

Published : Jun 24, 2020, 11:23 AM IST

लॉकडाउन के दौरान बोकारो के एक श्रमिक की दुबई में आकस्मिक मौत हो गयी. जब दुबई से उनके परिवार को फोन आया तब बगल के सामाजिक लोगों ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी और मुख्यमंत्री ने त्वरित कार्रवाई करते हुए विदेश मंत्रालय से बात की.

Families solicited CM help in case of laborer death in Dubai
दुबई में मोहम्मद जाहिद अख्तर की मौत

बोकारो: चास प्रखंड के हैसाबतू पूर्वी के मखदुमपुर निवासी मोहम्मद जाहिद अख्तर की लॉकडाउन के दौरान दुबई में आकस्मिक मौत हो गई. जानकारी मिलने पर मो. अख्तर के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौत की खबर मिलने के बाद घर में मातम है. परिजनों की बस इतनी गुहार है कि वो अपने घर के लाल को अंतिम बार देख सके.

देखिए पूरी खबर

मो. अख्तर की मौत की जानकारी सामाजिक लोगों ने सीएम हेमंत सोरेन के ट्विटर पर शेयर की और मदद की गुहार लगाई. मुख्यमंत्री ने विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर से जाहिद के शव को दुबई से बोकारो लाने में मदद का आग्रह किया है. सीएम ने बोकारो उपायुक्त को भी पीड़ित परिवार को मदद पहुंचाने का आदेश दिया.

ये भी पढ़ें:देवघर: भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, जांच में जुटी पुलिस

ऊपर वाला भी कभी-कभी बड़ा बेरहम हो जाता है. एक तो कोरोना का कहर, उस पर ऐसी आफत. एक गरीब के लिए हर तरफ से मुसीबत. बस अब सरकार से इतनी उम्मीद है कि वो जल्द से जल्द कुछ पहल करे, जिससे कि एक परिवार की अपने बेटे को आखिरी बार देखने की ख्वाहिश पूरी हो सके

ABOUT THE AUTHOR

...view details