झारखंड

jharkhand

बीजेपी नेता जलेश्वर साव को मारी गोली, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

By

Published : Oct 15, 2019, 7:41 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 1:34 PM IST

बोकारो माराफारी थाना क्षेत्र के रीतूडीह में दिनदहाड़े भाजपा माराफारी मंडल के कोर कमेटी सदस्य जलेश्वर साव को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. गंभीर हालत में उन्हें बोकारो जेनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल में परिजन

बोकारो: माराफारी थाना क्षेत्र के रीतूडीह में सोमवार को दिनदहाड़े भाजपा माराफारी मंडल के कोर कमेटी सदस्य जलेश्वर साव को बदमाशों ने गोली मार दी. जलेश्वर साव रीतूडीह पंचायत की मुखिया के पति हैं. उन्हें इलाज के लिए बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देखें पूरी खबर

'अपराधी जल्द होंगे गिरफ्तार'
घटना की सूचना पाकर बोकारो एसपी पी मुरुगन बीजीएच पहुंचे और घटना की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि रीतूडीह मुखिया के पति को गोली मारी गई है. घटना का क्या कारण है, यह जांच के बाद पता चलेगा. फिलहाल जलेश्वर साव बोलने की स्थिति में नहीं हैं. एसपी ने कहा कि जो भी इस घटना के जिम्मेदार होंगे उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- चतरा पुलिस की कारगुजारी, निर्दोष को सजा दिलाने के लिए IO ने खेला खेल, जज ने लगा दी क्लास

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
स्थानीय लोगों के अनुसार, रीतूडीह में गोदाम के पास जलेश्वर साव का आवासीय कार्यालय है. सोमवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उन्हें गोली मारी गई. दो बाइक पर करीब छह युवक उनके पास आए थे. कुछ देर तक उनसे बातचीत की और उसके बाद उन्हें गोली मार दी.

ये भी पढ़ें-सगे भाइयों को गोली मारने के बाद भी चेहरे पर नहीं था खौफ, सैकड़ों की भीड़ में लहराते रहे हथियार

विधायक पहुंचे अस्पताल
बताया जाता है कि उन्हें तीन गोलियां लगी हैं. जिसमें से दो गोलियां अभी भी उनके शरीर में फंसी हुई है. इधर घटना की सूचना मिलते ही बोकारो विधायक बिरंची नारायण बीजीएच पहुंचे. घटना के बारे में उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों से जानकारी ली.

Intro:माराफारी थाना क्षेत्र अंतर्गत रितुडीह में सोमवार को दिनदहाड़े भाजपा माराफारी मंडल के कोर कमेटी सदस्य जलेश्वर साव को बदमाशों ने गोली मार दी। जलेश्वर साव रितुडीह पंचायत की मुखिया के पति है।
उन्हें इलाज के लिए बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पाकर बोकारो एसपी पी मुरूगन बीजीएच पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि रितुडीह मुखिया के पति को गोली मारी गई है। घटना का क्या कारण है, यह जांच के बाद पता चलेगा। Body:फिलहाल जलेश्वर साव बोलने की स्थिति में नहीं है। एसपी ने कहा कि जो भी इस घटना के जिम्मेदार होंगे उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
स्थानीय लोगों के अनुसार रीतुडीह में गोदाम के पास जलेश्वर साव का आवासीय कार्यालय है। सोमवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उन्हें गोली मारी गई। दो बाइक पर करीब छह युवक उनके पास आए थे। कुछ देर तक उनसे बातचीत की और उसके बाद उन्हें गोली मार दी।

Conclusion:स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधियों ने करीब चार-पांच फायरिंग की। बचने के लिए जलेश्वर साव गली में भागे, लेकिन अपराधियों में गली में जाकर भी उन पर गोली दागी। बताया जाता हे कि उन्हें कुल तीन गोलियां लगी हैं। जिसमें से दो गोलियां अभी भी उनके शरीर में पफंसी हुई है। चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें रांची रेफर करने की बात कही है। समाचार लिखे जाने तक उन्हें रेफर करने की तैयारी चल रही थी।
इधर घटना की सूचना मिलते ही बोकारो विधायक विरंची नारायण बीजीएच पहुंचे। घटना के बारे में उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों से जानकारी ली। वहीं चिकित्सकों से जलेश्वर साव की स्थिति के बारे में जाना। कुछ देर के लिए बीजीएच में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।
Last Updated : Oct 16, 2019, 1:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details