झारखंड

jharkhand

पलामू: आकाशीय बिजली गिरने से 2 की मौत, दो झुलसे

By

Published : Oct 3, 2020, 9:55 PM IST

पलामू में तेज बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से 2 नाबालिग की मौत हो गई, जबकि दो लोग झुलस गए. पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

वज्रपात के कारण दो लोगों की मौत

पलामू: जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से मौत की खबर आ रहे है. इसी कड़ी में शनिवार को जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र में अकाशीय बिजली गिरने से दो नाबालिगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग झुलस गए.

जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र के मुरमदग गांव में आकाशीय बिजली गिरने से 9 वर्षीय युवक रंजीत कुमार और 12 वर्षीय जसवल कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं, घायलों में 13 वर्षीय राकेश भुइयां और 8 वर्षीय गोरा भुइंया झुलसकर जख्मी हो गए. सभी एक ही गांव के निवासी बताए गए हैं.

ये भी पढ़े-जमशेदपुर: नवविवाहिता ने की आत्महत्या, 15 दिन पहले की थी लव मैरिज

परिजनों के अनुसार बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर करीब 3 बजे चारों बच्चे ने खेल के मैदान में खलने के दौरान तेज बारिश होने लगा और महुआ के पेड़ के नीचे खड़े थे. इसी दौरान गरज के साथ आकाशीय बिजली गिरने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गया. नाजुक हालत मे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल छत्तरपुर ले गए. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details