झारखंड

jharkhand

सरायकेलाः साप्ताहिक हाट में चोरों ने 3 साइकिल उड़ाईं, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 25, 2020, 8:40 PM IST

सरायकेला में लगने वाले साप्ताहिक हाट में चोरी की वारदात देखने को मिली. साप्ताहिक हाट में चोर तीन साइकिल सहित मोबाइल और पैसे लेकर चलते बने.

Theft in weekly haat in seraikela
एफआईआर दर्ज कराती युवतियां

सरायकेला: जिले में शुक्रवार के दिन लगे साप्ताहिक हाट में चोरों ने कोरोना संक्रमण का डर छोड़ वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान चोरों ने बाजार करने पहुंची तीन युवतियों की साइकिल चुरा ली और कई लोगों के मोबाइल, पॉकेटमारी कर पैसे उड़ा लिए. फिलहाल, पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है.

बताया जा रहा है कि पांपड़ा गांव निवासी पूजा हेस्सा, संध्या हेस्सा और नातीडीह गांव निवासी रेखा मूंडरी साइकिल लेकर साप्ताहिक हाट पहुंची थीं, जहां साइकिल को लोहे की जंजीरों वाले ताले से लॉक करने के बाद मार्केटिंग करने गई. वापस लौटने पर तीनों की साइकिलें गायब मिली. जिसके बाद काफी खोजबीन करने के बाद तीनों सहित अन्य भुक्तभोगी भी सरायकेला थाने पहुंचकर चोरों को पकड़ने और सामान वापस दिलाने की गुहार लगाई.

बताया जा रहा है कि इस दौरान उच्चकों ने साप्ताहिक हाट आए लोगों की पॉकेटमारी कर 6 मोबाइल चुरा लिए, जबकि करीब 8 लोगों की पॉकेटमारी कर पैसे उड़ा ले गया. अधिकांश भुक्तभोगी थाने तक पहुंचने के चक्कर से दूर रहते हुए अपने-अपने घरों को वापस लौट गए.

ये भी पढ़ें-किडनी रोग से ग्रसित मेधावी छात्र का उपचार शुरु, इंटक महासचिव अनूप सिंह की सार्थक पहल

बताया जा रहा है कि साप्ताहिक हाट परिसर में पुलिस की मौजूदगी के बावजूद चोरों ने बेखौफ घटनाओं को अंजाम दिया. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले में बाहर से आए चोरों के गिरोह और गुलगुलिया गिरोह को लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details