झारखंड

jharkhand

सरायकेला: पुलिस ने 4 चोरों को किया गिरफ्तार, कई सामान और नगद बरामद

By

Published : Sep 21, 2020, 6:31 PM IST

सरायकेला पुलिस ने एक घर में हुई चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के चार शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोरों के पास से चोरी किया गया सामान समेत नगदी भी बरामद किया है.

Four thieves arrested in Seraikela
चार चोर गिरफ्तार

सरायकेला: पुलिस ने कोलाबीरा के तिरिलडीह गांव में हुए एक घर में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के चार शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. वहीं पुलिस ने इन पकड़े गए चोरों के पास से चोरी किया गया सामान समेत नगदी भी बरामद किया है.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार 18 सितंबर की रात तिरिलडीह गांव का रहने वाला राम बारीक और रायमुनि देवी के घर अज्ञात लोगों ने घर का ताला तोड़ हजारों मूल्य के चोरी की घटना को अंजाम दिया था. चोरों ने घरेलू और रोजमर्रा के सामानों की चोरी की थी. इधर चोरी घटना के पीड़ित व्यक्ति ने थाना में मामला दर्ज कराए जाने के बाद सरायकेला सर्किल इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया था. जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आशीष नायक, मंटू नायक, गोकुल नायक और ठाकुर हेम्ब्रम को हिरासत में लिया. पुलिस अनुसंधान के क्रम में पकड़े गए सभी शातिर चोरों ने घर में चोरी घटना के अंजाम में अपनी संलिप्तता स्वीकार की.

ये भी पढ़ें-हंगामे की वजह से राज्य सभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

इस मामले का खुलासा करते हुए सर्किल इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो ने बताया कि चोरी घटना में शामिल इन लोगों ने घर का ताला तोड़ नगद 17 हजार समेत टीवी, सेट टॉप बॉक्स, स्टैंड फैन, सीलिंग फैन, स्टेबलाइजर और एंपलीफायर चुराया था. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. वहीं, नगद 16 हजार रुपये भी इनके पास से पुलिस को बरामद हुए है. चोरी की घटना के बाद महज 48 घंटे के अंदर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details