हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिहार में फिर भ्रष्टाचार, गुंडाराज और जंगलराज का बोलबाला, नीतीश कुमार से त्रस्त हैं वहां के लोग: अनुराग ठाकुर

By

Published : Feb 19, 2023, 12:16 PM IST

Updated : Feb 19, 2023, 12:57 PM IST

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर रविवार को वंदे भारत एक्सप्रेस से ऊना रेलवे स्टेशन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा कांग्रेस को समूचे विपक्ष को एकजुट करने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष एक बार नहीं पहले भी कई बार सभी दलों को एकजुट करने का प्रयास कर चुका है, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ. अब चुनाव को कुछ समय शेष रह गया है, ऐसे में फिर से प्रयास करके देख सकते हैं.

Union Minister Anurag Thakur
ऊना पहुंचे केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर.

ऊना:केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर रविवार को वंदे भारत एक्सप्रेस से ऊना रेलवे स्टेशन पहुंचे. रेलवे स्टेशन पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भाजपा जिला अध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा, पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर, हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ-साथ डीसी राघव शर्मा और पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने भी स्वागत किया.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर दो दिवसीय हिमाचल दौरे पर हैं और इस दौरान वह भारतीय जनता पार्टी द्वारा संसदीय क्षेत्र के मंडलों में आयोजित की जा रही बैठकों में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे. इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष द्वारा किए जा रहे तरह तरह के प्रयोगों पर भी तंज कसा. नीतीश कुमार द्वारा कांग्रेस से किए गए आह्वान के सवाल का जवाब देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कई बार इस तरह के प्रयास कर चुका है, लेकिन हर बार उसे मुंह की खानी पड़ी है.

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर रविवार को वंदे भारत एक्सप्रेस के जरिए ऊना मुख्यालय पहुंचे. जिला मुख्यालय के रेलवे स्टेशन पर हिमाचल प्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर, भाजपा के जिलाध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा, डीसी राघव शर्मा, पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर और तमाम अन्य लोगों ने केंद्रीय मंत्री की अगवानी की.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर वंदे भारत एक्सप्रेस से ऊना रेलवे स्टेशन पहुंचे.

इस मौके पर आम चुनाव से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सभी विपक्षी दलों के एकजुट होने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष एक बार नहीं पहले भी कई बार सभी दलों को एकजुट करने का प्रयास कर चुका है, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ. अब चुनाव को कुछ समय शेष रह गया है, ऐसे में फिर से प्रयास करके देख सकते हैं. अनुराग ने कहा कि न विपक्ष की विचारधारा एक है, न नीति एक है और न ही नीयत साफ है. उन्होंने कहा कि साल 2014 और 2019 की तरह 2024 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे कोई नहीं टिक पाएगा.

ऊना पहुंचे केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ईमानदारी से आगे बढ़ा है. कोविड की समस्या के समय देश की अर्थ व्यवस्था को आगे बढ़ाने का काम नरेंद्र मोदी ने किया. आज भारत की ओर पूरी दुनिया देख रही है कि कैसे भारत अलग-अलग क्षेत्रों में दुनिया का नेतृत्व कर सके. भारत एक बार फिर 2024 के चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दुर्दशा उनके अपने बयान से साफ झलकती है. एक बार फिर भ्रष्टाचार, गुंडाराज, जंगलराज का बोलबाला बिहार में है और बिहार के लोग नीतीश कुमार से त्रस्त हैं.

ये भी पढ़ें-अब तकनीक से चंद मिनटों में दर्द से मिलेगा छुटकारा, हिमाचल की पहली मशीन

Last Updated : Feb 19, 2023, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details