हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Una Road Accident: पेड़ से टकराकर घर की दीवार में घुसी हरियाणा रोडवेज की बस, कंडक्टर की मौत, 5 घायल

By

Published : May 3, 2023, 1:36 PM IST

Updated : May 3, 2023, 1:46 PM IST

ऊना में हरियाणा रोडवेज की बस पहले पेड़ से टकराई उसके बाद घर की दीवार में जा घुसी. इस हादसे में बस कंडक्टर की मौत हो गई. वहीं, 5 लोग घायल हो गए. एक महिला यात्री की हालत गंभीर होने के कारण उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है.

Una Road Accident
Una Road Accident

पेड़ से टकराकर घर की दीवार में घुसी हरियाणा रोडवेज की बस

ऊना:जिला ऊना के अंब-ऊना नेशनल हाईवे स्थित बडूही में बुधवार तड़के करीब 3:30 बजे हरियाणा रोडवेज की एक तेज रफ्तार बस नेशनल हाईवे के किनारे पर पेड़ से टकरा गई. हादसे में एक घर की दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, इस हादसे में परिचालक की मौत हो गई, जबकि 5 यात्री घायल हो गए.मृतक की पहचान हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव खेड़ा भवानिया के 40 वर्षीय वीरेंद्र कुमार पुत्र सुख रामपाल के रूप में कई गई है.

पेड़ से टकराकर घर की दीवार में घुसी हरियाणा रोडवेज की बस

लोग आवाज सुनकर पहुंचे मौके पर:घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से एक महिला को गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना लाया गया है. बता दें कि हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया. हालांकि ,परिचालक को अस्पताल में मृत घोषित किया गया.

ऊना में सड़क हादसा

बैजनाथ जा रही थी बस:हरियाणा के फतेहाबाद से बस हिमाचल के बैजनाथ जा रही थी. जानकारी के मुताबिक बस सफेदे के पेड़ से टकराई. हादसे के वक्त बस में अधिकतर लोग सो रहे थे. इस दौरान 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए ,जिनमें बस का परिचालक भी शामिल था. चिकित्सकों ने अस्पताल में परिचालक को मृत घोषित कर दिया ,जबकि एक अन्य महिला यात्री को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया,बाकी सभी का इलाज ऊना में चल रहा है.

बस हादसे में यह हो गए घायल:डीएसपी ऊना अजय ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज किया है. घायलों की पहचान रेखा देवी पत्नी तिलक राज और उनके बेटे नितिन चौधरी निवासी बड़ूही, जबकि बस में सवार घायलों में चन्दन चौहान, उनकी पत्नी सुनीता चौहान और बेटी सान्या चौहान सभी निवासी पपरोला जिला कांगड़ा के रूप में कई गई है.

ये भी पढ़ें :Una Road Accident: ऊना में हादसा, तेज रफ्तार मर्सिडीज बेंज ने वाहनों को मारी टक्कर

Last Updated : May 3, 2023, 1:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details