हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में दोस्तों ने ही उतार दिया दोस्त को मौत के घाट, एक आरोपी गिरफ्तार एक फरार

By

Published : Apr 10, 2023, 12:48 PM IST

ऊना में पंजाबी युवक की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया,जबिक एक आरोपी फरार है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को चार दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.मृतक और दोनों आरोपी दोस्त थे. (Una police arrested the murder accused)

Una police arrested the murder accused
Una police arrested the murder accused

ऊना:जिला ऊना के सीमांत गांव गोंदपुर जयचंद में 3 दिन पूर्व हुई पंजाबी युवक की हत्या मामले में पुलिस ने एक हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान ऊना जिले के सासन निवासी 22 वर्षीय विशाल पुत्र रमेश चंद के रूप में की गई है. गिरफ्तार किए गए आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 1 देसी कट्टा और 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किए. हालांकि पुलिस को इसी मामले में दूसरे आरोपी पंजाब के होशियारपुर जिले के गढ़शंकर तहसील के गांव डल्लेवाल निवासी गगन पुत्र जोगिंदर की तलाश है.

भागने की फिराक में था आरोपी:पुलिस के मुताबिकआरोपी विशाल को सोलन जिले से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किए जाने के वक्त आरोपी भागने की फिराक में किसी ट्रक में सवार होकर शिमला की तरफ जा रहा था. दोनों आरोपी मृतक राजेंद्र के पुराने दोस्त थे. वहीं, हाल ही में इन दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हुआ और दोनों ने दोस्त राजेंद्र को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस का कहना है कि पहले उन्होंने पत्थरों से हमला किया फिर एक आरोपी ने पकड़ा और दूसरे ने तेजधार हथियार से गला काट दिया.

चार दिन की रिमांड पर आरोपी: पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि मृतक राजेंद्र कुमार और हत्या के दोनों आरोपी युवक पुराने दोस्त हैं ,लेकिन हाल ही में इनके बीच कोई मनमुटाव हुआ. उसके बाद दोनों ने दोस्त की हत्या कर दी. आरोपियों ने गोंदपुर जयचंद गांव लाकर जंगल में इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया,जहां से कोर्ट से चार दिन का रिमांड मिला है. दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

घर से लेकर गए थे बाइक में:पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने बताया हत्या किए जाने से पहले दोनों आरोपी राजेंद्र के घर पहुंचे और उसीकी बाइक पर उसे साथ लेकर गोंदपुर जयचंद की तरफ निकल गए. उनके हिमाचल प्रदेश की तरफ आने की पुष्टि 2 चश्मदीदों ने की थी. उन्होंने बताया
जिला ऊना में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए जिला पुलिस द्वारा पंजाब से सटी सीमाओं पर चौकसी को और बढ़ाने का फैसला लिया गया है, जिसके चलते करीब 10 स्थानों पर पुलिस पोस्ट स्थापित करने की प्रपोजल तैयार किया गया है.

ये भी पढ़ें :UNA: घर में घुसकर 15 साल की प्राची का आसिफ मोहम्मद ने रेता था गला, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details