हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Una News: स्कूटी और ट्रक की टक्कर में 22 साल के युवक की मौत, दुर्घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 1, 2023, 5:59 PM IST

हिमाचल के जिला ऊना में एक 22 साल के युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. युवक रात के समय स्कूटी लेकर घर वापस आ रहा था. इसी बीच पीछे से एक पिकअप... पढ़ें पूरी खबर... (Una News) (road accident in una)

Una News, road accident in una
दुर्घटनास्थल.

ऊना: जिला मुख्यालय के साथ लगते लोअर बसाल में पेश आए दर्दनाक सड़क हादसे में 22 साल के युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान विशाल पुत्र सरदारी लाल निवासी बदोली के रूप में हुई है. घटना के बाद गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने घटनास्थल कर जाम लगा दिया. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों को समझाने के बाद जहां जाम को खुलवाया गया. वहीं, शव को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक विशाल निवासी बदोली मंगलवार रात को अपने रिश्तेदार से मिलकर वापस घर स्कूटी से लौट रहा था. लोअर बसाल पहुंचने पर पीछे से आ रही एक पिकअप गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिसके चलते स्कूटी अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई. हादसे में स्कूटी चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे का पता चलते जहां ग्रामीण एकत्रित हो गए, वहीं परिजन भी मौके पर पहुंच गए.

युवक की मौत पर गुस्साए परिजनों ने करीब आधे घंटे तक रोड को जाम किया. जिसके चलते अंब व ऊना से आने वाले लोगों को डायवर्ट होकर अपने गंतव्य तक जाना पड़ा. सूचना मिलने के बाद ऊना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने के बाद जाम को खुलवाया गया.

एएसपी ऊना संजीव भाटिया ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया गया. उन्होंने बताया कि यह सड़क हादसा पिकअप चालक साहिल निवासी बडैहर की लापरवाही के कारण हुआ है, जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-Himachal Weather: हिमाचल में आगामी 2 दिन खराब रहेगा मौसम, इन इलाकों में बर्फबारी की संभावना

ABOUT THE AUTHOR

...view details