हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

UNA में राहगीर को गाड़ी ने मारी टक्कर, PWD में चौकीदार के पद पर कार्यरत था मृतक

By

Published : Apr 5, 2023, 2:47 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में एक राहगीर को एक इनोवा गाड़ी ने टक्कर मार दी. हादसे में राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर... (Road accident in Una) (Una Accident News).

Road accident in Una
पुलिस थाना सदर ऊना.

ऊना:जिला मुख्यालय के समीपवर्ती रक्कड़ कॉलोनी स्थित शनि मंदिर के पास एक इनोवा गाड़ी की टक्कर से 58 वर्षीय राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान जिला ऊना के कुरियाला गांव निवासी नानक सिंह पुत्र प्यारा सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए Regional Hospital Una भेज दिया है. घटना के संबंध में इनोवा गाड़ी के चालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति लोक निर्माण विभाग में चौकीदार के पद पर कार्यरत था.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नानक सिंह निवासी ऊना बुधवार को शनिदेव मंदिर रक्कड़ के समीप चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे के किनारे पैदल ऊना की तरफ जा रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रही एक इनोवा गाड़ी ने व्यक्ति को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि नानक सिंह वहां से उछलकर काफी दूर जा गिरा. जोरदार टक्कर की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर एकत्रित हो गए. हादसे के तुरंत बाद घायल नानक सिंह की मौके ही मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय के रीजनल अस्पताल पहुंचाया.

ASP ऊना संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भेज दिया है. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. वहीं इनोवा चालक धर्मशाला के योल कैंट निवासी प्रवेश कुमार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मामला दर्ज करते हुए जांच को आगे बढ़ा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details