हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Road Accident In Una: तेज रफ्तार का कहर! दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, पंजाब के एक युवक की हुई मौत

By

Published : Aug 20, 2023, 9:39 PM IST

Updated : Aug 20, 2023, 9:56 PM IST

जिला ऊना के उपमंडल अंब के भैरा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां पर दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आगे पढ़ें पूरी खबर... (Una Accident News).

one died in Road Accident at Una
ऊना सड़क हादसे में पंजाब के एक युवक की हुई मौत

ऊना:हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना मेंदो बाइकों की टक्कर हो गई. जिसमें एक बाइक चालक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बाइक चालक रविवार को माता चिंतपूर्णी में आयोजित सावन नवरात्र मेले में हिस्सा लेने के बाद पंजाब के पीरनिगाह में माथा टेकने जा रहा था. वहीं, भैरा के पास एक कार को ओवरटेक करते हुए युवक की बाइक एक अन्य बाइक से आमने-सामने टकरा गई. जिसमें दोनों बाइक चालक सड़क पर गिर पड़े, जिसमें 25 वर्षीय बंटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक चालक घायल हो गया.

दरअसल, उपमंडल अंब के भैरा में दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हो गया. मृतक की पहचान बंटी पुत्र सुखदेव निवासी फिरोजपुर पंजाब के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजा दिया है. वहीं, अन्य घायल युवक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल अंब में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, भैरा के पास एक कार को ओवरटेक करते समय हादसा हुआ है.

'सड़क हादसे में पंजाब के एक श्रद्धालु की मौत हुई है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.' :-वसुधा सूद,डीएसपी

बताया जा रहा है कि घटना के बाद इनके साथ आए अन्य श्रद्धालु मृतक के शव को बाइक पर ही पंजाब ले जाने लगे. वहीं, स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस को हादसे की सूचना दी. डीएसपी वसुधा सूद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सड़क हादसे में पंजाब के एक श्रद्धालु की मौत हुई है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:Mandi Road Accident: कमांद में जीप को बचाते हुए सड़क पर पलटा तेल का टैंकर, सड़क से नीचे लुढ़की जीप

Last Updated : Aug 20, 2023, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details