हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Theft cases in Una: ऊना जिले में एक ही रात में 9 जगहों पर चोरी, किसानों की लाखों की मशीनरी और उपकरणों पर शातिरों ने किए हाथ साफ

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 12, 2023, 6:49 PM IST

हिमाचल के ऊना जिले में चोरों ने एक ही रात में 9 जगहों पर सामान पर हाथ साफ किए हैं. शातिरों ने किसानों के खेतों में सिंचाई के लिए लगे वाटर पंप, फैन व लोहे की पाइप चुरा लिए. पढ़ें पूरी खबर... (Theft cases in Una).

Theft cases in Una
Theft cases in Una

ऊना: हिमाचल के जिला ऊना के थाना हरोली के तहत पंडोगा में एक ही रात में 9 चोरियों के सनसनीखेज मामले सामने आए हैं. अज्ञात शातिरों ने किसानों के खेतों में सिंचाई के लिए लगे वाटर पंप, फैन व लोहे की पाइप चुरा ली है. जिसकी कीमत करीब एक लाख तीस हजार रुपये आंकी गई है. किसानों की इसकी शिकायत हरोली पुलिस को दी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-Rape Case In Una: भाई ने 16 साल की नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात्रि पंडोगा निवासी संजीव कुमार, रामपाल, कृष्ण पाल, बलदेव राज व संजीव कुमार के वाटर पंप और फैन चोरी हो गए. वहीं, राकेश निवासी पंडोगा का वाटर पंप, फैन व लोहे की पाइप, गांव के ही मगत दास का पंप फैन व मोटर का पट्टा, नंद लाल निवासी पंडोगा का वाटर पंप, फैन व लोहे की पाइप व ओम प्रकाश निवासी पंडोगा का वाटर पंप मोटर अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गए हैं. किसानों ने बताया कि पंपों की कीमत करीब एक लाख तीस हजार रुपये प्रति यूनिट थी. मामले की शिकायत किसानों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-Dharamshala Cyber Crime: साइबर क्रिमिनल ने टेलीग्राम के जरिए रचा ठगी का नया खेल, 26 लागों से की 70 लाख की ठगी

किसानों ने चोर गिरोह को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग उठाई, ताकि बिना डर के अपनी खेती बाड़ी का काम कर सके. उधर, डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल आरंभ कर दी है. जल्द ही चोर पुलिस की हिरासत में होंगे.

ये भी पढ़ें-Junga Flying Festival: पैराग्लाइडिंग के दौरान हादसा, पेड़ से टकराया ग्लाइडर, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details