हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में 2 सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत, एक युवक ने की आत्महत्या

By

Published : Feb 5, 2023, 3:49 PM IST

जिला ऊना में दो अलग अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की जान चली गई. वहीं, पुलिस थाना हरोली के तहत सलोह में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने तीनों मामलों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.(road accident in una) (man committed suicide in Una)

road accident in una
road accident in una

ऊना:थाना अंब के तहत नंदपुर के नजदीक पेश आए सड़क हादसे में 44 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक की पहचान प्रकाश चंद, निवासी त्यार, बंगाणा के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक शनिवार रात्रि को प्रकाश चंद अपनी स्कूटी पर सवार होकर नंदपुर के नजदीक से गुजर रहा था. इसी दौरान एक आवारा बैल स्कूटी के आगे आ गया. हादसे के दौरान घायल प्रकाश चंद को स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया है. वहीं, पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है.

दूसरे हादसे में राहगीर को गाड़ी ने मारी टक्कर:उधर, थाना मैहतपुर के तहत लमलैहड़ा में अज्ञात गाड़ी की चपेट में आने 33 वर्षीय राहगीर युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान राज कुमार, निवासी चड़तगढ़ के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक शनिवार की मध्य रात्रि राज कुमार लमलैहड़ा में पैदल जा रहा था. इसी दौरान एक अज्ञात गाड़ी ने राज कुमार को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. हादसे में घायल युवक को स्थानीय लोगों व 108 की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

22 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या: पुलिस थाना हरोली के तहत सलोह में 22 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान करण जसवाल, निवासी सलोह के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक सलोह निवासी करण जसवाल ने शनिवार रात्रि आत्महत्या करने का प्रयास किया. तबीयत बिगड़ने पर परिजन उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचे, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया. एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है. घटनाओं को लेकर मामले दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:ऊना के डंगोली में भीषण सड़क हादसा, दो कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 6 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details