हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

UNA: हत्या के 24 घंटे बाद भी खाली हाथ खाकी, अभी तक नहीं मिला प्राची के कातिल का कोई सुराग

By

Published : Apr 6, 2022, 9:37 PM IST

अंब के प्रतापनगर में 15 वर्षीय बच्ची की गला रेतकर हुई हत्या (Girl murdered in Una) के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली है. लेकिन पुलिस मामले को लेकर हर पहलू से जांच कर रही है. पुलिस ने घर के आस-पास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले लिए हैं. साथ ही पुलिस मृतका के मोबाइल की कॉल डिटेल पर भी काम कर रही है.

girl student murdered in una
ऊना में छात्रा की हत्या

ऊना:उपमंडल अंब के प्रतापनगर में 15 वर्षीय बच्ची की गला रेतकर हुई हत्या (Girl murdered in Una) के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली है. लेकिन पुलिस मामले को लेकर हर पहलू से जांच कर रही है. पुलिस ने घर के आस-पास लगे सभी सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले लिए हैं. साथ ही पुलिस मृतका के मोबाइल की कॉल डिटेल पर भी काम कर रही है. मामले में पुलिस कुछ दिन पहले घर छोड़कर गए प्रवासी मजदूरों और बच्ची के सहपाठियों से भी जल्द पूछताछ कर सकती है.

बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारे गिरफ्तार होंगे. बता दें कि 5 अप्रैल को प्रतापनगर की प्राची का शव घर में ही खून से लथपथ हालत में मिला था. बच्ची की हत्या गला रेत कर की गई थी. गले के अलावा बच्ची के बाजू और पेट पर कट के निशान पाए गए थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज (Tanda Medical College) भेज दिया है.

बच्ची का हत्यारा कौन है, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस के साथ-साथ फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर घंटो देर तक साक्ष्य जुटाए थे. वहीं आस-पड़ोस से भी पूछताछ की गई है. बताया जा रहा है कि कुछ प्रवासी मजदूर घर की ऊपरी मंजिल में रहते थे, जो कि तीन दिन पहले ही यहां से गए हैं. पुलिस उन प्रवासियों के अलावा बच्ची के सहपाठियों से भी पूछताछ कर सकती है. एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर (SP Una Arjit Sen Thakur) ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर हर एंगल से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:UNA: घर में घुसकर 15 साल की छात्रा की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details