हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Mukesh Agnihotri On Rahul Gandhi: राहुल गांधी की सदस्यता हुई बहाल, भगवान शिव के दरबार पहुंचे उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, बोले: लोकतंत्र की जीत हुई

By

Published : Aug 7, 2023, 4:57 PM IST

Updated : Aug 7, 2023, 5:51 PM IST

राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने पर हिमाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री भगवान शिव के दरबार पहुंचे. इस दौरान उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सच्चाई को कभी भी दबाया नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की जीत हुई है. पढ़ें पूरी खबर... (Deputy CM Mukesh Agnihotri) (Rahul Gandhi Membership) (Mukesh Agnihotri On Rahul Gandhi).

Parliament membership of Rahul Gandhi restored
भगवान शिव के दरबार पहुंचे उप मुख्यमंत्री, बोले: लोकतंत्र की जीत हुई

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री

ऊना: राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने पर कांग्रेस ने खुशी का इजहार किया है. सोमवार को हिमाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने पर भगवान का शुक्रिया उनके दरबार पहुंचकर अदा किया. उप मुख्यमंत्री ने ऐतिहासिक बनौड़े महादेव मंदिर पहुंचकर मंत्रोच्चारण के बीच विधिवत पूजा अर्चना करते हुए भगवान का शुक्रिया किया. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सच्चाई को कभी भी दबाया नहीं जा सकता देश की न्याय प्रणाली ने इसे साबित किया है और लोकतंत्र की जीत हुई है.

बनौड़े महादेव मंदिर पहुंचे थे मुकेश अग्निहोत्री:उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने की खुशी में सोमवार को ऐतिहासिक धार्मिक स्थल बनौड़े महादेव मंदिर पहुंचकर भगवान शिव की विधिवत पूजा अर्चना की और साथ साथ भगवान का शुक्रिया अदा किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता को जबरदस्ती खत्म किया गया था. लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन करते हुए उनके बंगले को जबरन खाली भी करवाया गया. पूरे देश ने इस घटनाक्रम को भी देखा. उन्होंने कहा कि अब देश की न्यायपालिका ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता को बहाल करते हुए तानाशाही फैसले पर विराम लगाया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई सुप्रीम राहत लोकतंत्र के लिए संजीवनी है. उन्होंने कहा कि भगवान से यह प्रार्थना की गई है कि भारत को संविधान द्वारा निर्मित कानून से संचालित किया जाए. उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आने वाले समय में जिन भी राज्य में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं उन सभी में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ स्थापित होने वाली है.

भगवान शिव के दरबार पहुंचे उप मुख्यमंत्री, बोले: लोकतंत्र की जीत हुई

'सभी वादों को किया जाएगा पूरा': वहीं, विपक्ष द्वारा सरकार पर लगातार जा रहे आरोपों पर पलटवार करते हुए उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सरकार का हनीमून पीरियड खत्म हो चुका है, यह बात पहले भी वह कह चुके हैं और अब सरकार निरंतर विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने में जुट गई है. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में चुनाव से पहले कांग्रेस ने कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाल करने के साथ-साथ महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपए पेंशन के रूप में और 300 यूनिट प्रतिमाह बिजली मुफ्त देने का वादा किया था. अब सरकार अपने इन वायदों को पूरा करने की तरफ कदम बढ़ा रही है और सतत प्रक्रिया के तहत प्रदेशवासियों के साथ किए गए सभी वादों को पूरा किया जाएगा.

ये भी पढे़ं-राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाल, राहत के बाद पहली बार संसद भवन पहुंचे

Last Updated : Aug 7, 2023, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details