हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में भीषण सड़क हादसा, टेंपो ट्रैवलर और कार की टक्कर में महिला की मौत, 4 लोग घायल

By

Published : Feb 25, 2023, 7:58 PM IST

ऊना के हरोली-रामपुर पुल के समीप एक भीषण सड़क हादसा पेश आया है. जहां, टेंपो ट्रैवलर और कार की टक्कर हो गई. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. जबकि, 4 लोग घायल हुए हैं.

ऊना में भीषण सड़क हादसा
ऊना में भीषण सड़क हादसा

ऊना:प्रदेश के सबसे लंबे हरोली-रामपुर पुल के समीप एक कार व टैंपों की आपस में टक्कर हो गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार 80 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत हो गई. जबकि दंपति सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे में घायलों का क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार को ललड़ी निवासी मुकेश कुमार अपनी पत्नी अंजना व माता रतनी देवी के साथ ऊना में दवाई लेने के लिए पहुंचा था. शाम के समय दवाई लेकर वापिस घर जाते समय हरोली-रामपुर पुल के समीप सामने से आ रहे एक टैंपों के साथ टक्कर हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार और टैंपों दोनों बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए और टैंपों पलट गया.

हादसे में टैपों व कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया. जहां पर कार सवार वृद्ध महिला रतनी देवी की मौत हो गई. वहीं, मुकेश कमार, अंजना देवी व टैंपो सवार अजय कुमार निवासी बीटन और विशाल निवासी बढेड़ा का उपचार किया जा रहा है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं:राष्ट्रपति से राज्यपाल ने की मुलाकात, दिल्ली में कई संगठनों ने किया Governor शिव प्रताप शुक्ला का स्वागत

ABOUT THE AUTHOR

...view details