हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सीएम सुक्खू ने ऊना में सड़क का किया शिलान्यास, कहा- लालसिंगी को झलेड़ा से जोड़ेगा ये नया रोड

By

Published : Feb 7, 2023, 6:20 PM IST

Updated : Feb 7, 2023, 6:33 PM IST

मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार ऊना जिले के दौरे पर पहुंचे सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जिला मुख्यालय से सटे लालसिंगी में सड़क का शिलान्यास किया. इसके बाद वह पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर की बेटी के शादी समारोह में भी शामिल हुए. जहां उन्होंने नव दंपति को आशीर्वाद दिया. (CM Sukhvinder Singh Sukhu in Una) (CM Sukhu laid foundation stone in Lalsinghi in Una) (CM Attend wedding of Virendra Kanwar daughter)

CM Sukhu laid foundation stone in Lalsinghi in Una.
सीएम सुक्खू ने ऊना में सड़क का किया शिलान्यास.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का ऊना में जोरदार स्वागत.

ऊना:मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ऊना जिले के पहले ही दौरे के दौरान जिला मुख्यालय से सटे लालसिंगी से झलेड़ा तक करीब 3.55 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया. शिलान्यास स्थल पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों की थाप पर मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया. पूर्व विधायक सतपाल सिंह रायजादा के पैतृक गांव से ऊना होशियारपुर हाईवे को जोड़ने वाली इस सड़क से सैकड़ों लोगों को लाभ होने वाला है.

वहीं, शिलान्यास के बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र कंवर की बेटी के शादी समारोह में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने नव दंपति को आशीर्वाद और वीरेंद्र कंवर को बेटी की शादी की बधाई दी. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार मजबूती के साथ सत्ता में आई है और चरणबद्ध तरीके से सभी 10 गारंटी भी पूरी की जाएंगी. उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन स्कीम की बहाली करते हुए सरकार ने अपनी पहली गारंटी को पूरा किया है, बाकी भी इसी तरह एक-एक कर पूरी की जाएगी.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर की बेटी के शादी समारोह में हुए शामिल.

इससे पूर्व शिलान्यास स्थल पर पहुंचे मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. ढोल नगाड़ों की थाप पर जमकर नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री का पहली बार गर्मजोशी से स्वागत किया गया. ऊना पहुंचे मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस की मजबूत सरकार हिमाचल प्रदेश में सत्ता पर काबिज है और चरणबद्ध तरीके से सभी 10 गारंटी को लागू भी किया जाएगा. जिसकी शुरुआत प्रदेश के कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम की बहाली करते हुए कर दी गई है. मुख्यमंत्री ने कहा कि पुरानी पेंशन स्कीम बहाल करने के लिए बजट का समुचित प्रावधान किया गया है.

ये भी पढ़ें:CM सुक्खू का जयराम पर पलटवार, कहा- देनदारियों की परंपरा किसी ना किसी को तो खत्म करनी होगी

Last Updated : Feb 7, 2023, 6:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details