हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा ऊना मंडल की कार्यसमिति बैठक का समापन, BJP ने किया सुक्खू सरकार के खिलाफ अभियान का शंखनाद

By

Published : Feb 17, 2023, 3:06 PM IST

Updated : Feb 17, 2023, 3:16 PM IST

भाजपा ऊना मंडल की कार्यसमिति बैठक का समापन शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में हुआ. इस मौके पर ऊना विधानसभा क्षेत्र के विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष हरपाल सिंह गिल ने की. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सतपाल सिंह सत्ती ने आगामी क्रियाकलापों की रूपरेखा से अवगत करवाया साथ ही साथ उन्होंने कांग्रेस को भी जमकर निशाने पर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

विधायक सतपाल सिंह सत्ती.

ऊना:भाजपा ऊना मंडल की कार्यसमिति बैठक शुक्रवार को ऊना जिला मुख्यालय पर स्थित भाजपा कार्यालय में सम्पन्न हुई. भाजपा की मंडल कार्यसमिति की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष हरपाल सिंह गिल ने की. भाजपा के विधायक एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती बैठक में विशेष रूप से शामिल हुए. मंडल कार्यसमिति की बैठक में भाजपा आईटी सेल द्वारा भाजपा पदाधिकारियों को डेटा मैनेजमेंट और संगठन विस्तार महाअभियान के बारे विस्तृत जानकारी दी गई.

वहीं, कार्यसमिति में भाजपा द्वारा आगामी दिनों में चलाये जाने वाले कार्यक्रमों के बारे भी रूपरेखा तैयार की गई. मंडल कार्यसमिति समापन के अवसर पर आयोजित सत्र में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि मौजूदा सरकार के फैसले जन विरोधी ही नहीं बल्कि हर वर्ग का दमन करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा इन फैसलों का हर मंच से विरोध करेगी. सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि सरकार ने नियमों को ताक पर रखकर बदला बदली की भावना से लोगों की ट्रांसफर करते हुए प्रताड़ित करने का काम किया है, जिसे भाजपा सहन नहीं करेगी.

ऊना में भाजपा मंडल की कार्यसमिति बैठक को संबोधिक करते हुए हरपाल सिंह गिल.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता तबादलों के नाम पर कर्मचारियों से लाखों रुपए ऐंठने में लगे हैं. सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि मौजूदा सरकार ने धड़ाधड़ संस्थानों को बंद करते हुए न सिर्फ जनता की मुसीबतों में इजाफा किया, बल्कि सैकड़ों युवाओं को बेरोजगारी के मुहाने पर लाकर खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि जनता को राहत देने का वादा कर सत्ता हासिल करने वाली कांग्रेस ने केवल मात्र जनता पर एक के बाद एक आफत ही थोपी है.

भाजपा ऊना मंडल की कार्यसमिति बैठक का समापन.

उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ भाजपा जल्द हस्ताक्षर अभियान पूरा करते हुए सरकार को उसके जनविरोधी फैसलों के खिलाफ चेताने वाली है. वहीं, प्रदेश सरकार द्वारा लिए जा रहे कर्ज पर चुटकी लेते हुए सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस के नेता कर्ज को लेकर बड़े-बड़े बयान देते थे, लेकिन अब उनकी खुद की सरकार मात्र दो महीनों में ही करोड़ों का ले चुकी है.

ये भी पढ़ें:CM सुक्खू ने विजिलेंस ब्यूरो की तीन पुस्तकों का किया विमोचन, हिम वीआईसी ऐप भी किया लांच

Last Updated : Feb 17, 2023, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details