हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना के समूर कलां में नीलगाय से टकराई Bike, बेटे के साथ बाइक पर बैठी मां की मौत

By

Published : Mar 26, 2023, 1:14 PM IST

समूर कलां में बाइक हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार बाइक पर मां बेटा ऊना से घर की तरफ जा रहे थे कि रास्ते में बाइक के सामने नीलगाय आ गई. बाइक चालक को संभलने का भी मौका नहीं मिला और बाइक सीधा नीलगाय में जा टकराई. हादसे के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया. उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. (Bike collided with Nilgai in Samoor Kalan) (bike accident in una)

bike accident in una
bike accident in una

ऊना:थाना ऊना के तहत समूरकलां में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. दरअसल यहां एक बाइक नीलगाय से जा टकराई. बाइक चालक बेटे के साथ पीछे मां बैठी थी. जिसकी हादसे में मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान गुरमीतो देवी (58 वर्षीय) पत्नी मोहिंद्र सिंह निवासी मोहखास, तहसील बंगाणा जिला ऊना के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार देर शाम को गुरमीतो देवी अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार हो ऊना से घर की तरफ जा रही थी. समूर कलां में पहुंचने पर अचानक बाइक के आगे नीलगाय आ गई. बाइक चला रहे गुरमीतो देवी के बेटे को ब्रेक तक लगाने का मौका नहीं मिला. जिसके चलते बाइक नीलगाय से जा टकराई. टक्कर के चलते मां-बेटे बाइक से नीचे गिर गए. आसपास के लोग तुरंत घटनास्थल की तरफ भाग गए और उन्होंने घायल मां-बेटे को उठाया. हादसे में घायल गुरमीतो देवी को बेटे व स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई.

गौरतलब है कि इस जगह पर पहले भी आवारा पशुओं और जंगली जानवरों की टक्कर होने के चलते कई लोग हादसों का शिकार हो चुके हैं. जिनमें एक बंगाणा उपमंडल के अमरोह निवासी पूर्व सैनिक और समूर कलां गांव के ही एक युवक की आवारा और जंगली पशुओं के साथ हुई टक्कर के चलते मौत हो चुकी है. वहीं, डीएसपी हैडक्वार्टर अजय ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. अगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:Accidents in Himachal: हादसों की भेंट चढ़ रही जवानी, एक्सीडेंट में जान गंवाने वाले 52% की उम्र 40 से कम, इस जिले में सबसे ज्यादा हादसे और मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details