हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कंगना रनौत ने सीएम को दिया भाई की शादी का न्यौता, भोरंज में की मुलाकात

By

Published : Nov 2, 2020, 4:29 PM IST

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भोरंज में मुलाकात की. क्षेत्र में जनसभा करने के बाद सीएम जयराम ठाकुर भोरंज विश्राम गृह में कुछ देर के लिए रुके थे और यहां पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनसे मुलाकात की. इस दौरान जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर भी मौजूद रहे.

कंगना रनौत और जयराम ठाकुर
कंगना रनौत और जयराम ठाकुर

भोरंज/हमीरपुर:फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भोरंज में मुलाकात की. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विभिन्न कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन करने पहुंचे थे. क्षेत्र में जनसभा करने के बाद सीएम जयराम ठाकुर भोरंज विश्राम गृह में कुछ देर के लिए रुके थे और यहां पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनसे मुलाकात की.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और सीएम जयराम ठाकुर की इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट कहा जा रहा है. इस दौरान जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर भी मौजूद रहे. महाराष्ट्र सरकार से लंबे विवाद के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खुलकर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन किया था.

महेंद्र सिंह ठाकुर को निमंत्रण देती कंगना

आपको बता दें कि कंगना रनौत मंडी जिला के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भांबला के रहने वाली हैं. बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जारी विवाद के बीच में कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बीच काफी तनातनी देखने को मिली थी. यहां तक कि महाराष्ट्र सरकार की नियंत्रण वाली बीएमसी ने कंगना रनौत के घर और ऑफिस पर बुलडोजर तक चला दिया था. इसके बाद देशभर में बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में रैलियां भी निकाली थी. खुले मंच से बीजेपी नेताओं ने कंगना रनौत को समर्थन दिया था. हिमाचल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिला स्तर पर प्रदर्शन भी किए थे. प्रदेश में हिमाचल की बेटी नाम से मुहिम भी चलाई गई थी.

इस विवाद के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ कंगना रनौत की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं. बीजेपी से फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की नजदीकियां किसी से छुपी नहीं है. कयास यह भी लगाए जा रहे थे कि वह जनसभा में शामिल होंगी, लेकिन मीडिया से छुपते छुपाते वह भोरंज के विश्राम गृह में मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंची.

बता दें कि इससे पहले कंगना बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को भी न्यौता देने पालमपुर पहंची थी. कंगना ने इस मुलाकात को पूरी तरह से व्यक्तिगत मुलाकात बताया था. शांता कुमार ने कंगना रनौत का खुलकर समर्थन किया था. महाराष्ट्र में सुशांत राजपूत प्रकरण को लेकर कंगना की ओर से गई टिप्पणी के बाद कंगना रनौत को सुरक्षा उपलब्ध करवाने के लिए शांता कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और महाराष्ट्र सरकार से भी आग्रह किया था.

पढ़ें:कंगना रनौत ने पूर्व सीएम शांता कुमार से पालमपुर में की मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details