हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बद्दी के संडोली में संदिग्ध हालत में महिला की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 19, 2021, 8:16 PM IST

Updated : Oct 19, 2021, 8:29 PM IST

बद्दी में पश्चिम बंगाल निवासी एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. महिला का शव काफी पुराना लग रहा है. शव खराब होने के चलते मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा.

संदिग्ध हालत में महिला की मौत
संदिग्ध हालत में महिला की मौत

सोलन: बद्दी के संडोली गांव में किराये के मकान में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. बुधवार को शिमला के आईजीएमसी में पोस्टमार्टम होगा. बुधवार को ही फॉरेंसिक टीम घटनास्थल का दौरा करेगी.

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के शिखपुर जलपाई गुड़ी निवासी पीनू बर्मन ऊर्फ पिंकी, पत्नी भूपेंद्र बर्मन बद्दी के संडोली गांव में सोमनाथ के किराये के मकान में रहती थी. महिला अपने देवर के साथ यहां रह रही था. महिला का एक बेटा 21 साल का है, वह भी बद्दी में ही रहता है. महिला के कमरे में कई दिनों से बाहर से ताला लटका हुआ था. एक दो दिनों से कमरे से दुर्गंध आ रही थी. जिस पर साथ रहने वाले लोगों ने मकान मालिक सोमनाथ को सूचना दी.

सोमनाथ ने पंचायत प्रधान बेबी रानी व पूर्व प्रधान भाग सिंह कुंडलस को मौके पर बुलाया. उन्होंने पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दयाराम ठाकुर व डीएसपी नवदीप सिंह मौके पर पुहंचे. ताला तोड़कर देखा तो महिला का शव कमरे के अंदर था.

महिला का शव काफी पुराना लग रहा है. शव खराब होने के चलते मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा. डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. बुधवार को शव का आईजीएमसी शिमला में पोस्टमार्टम होगा. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस ने 174 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: शहीदों के कफन-ताबूत में घोटाला करने वाली BJP सरकार बहा रही घड़ियाली आंसू- दीपक शर्मा

Last Updated :Oct 19, 2021, 8:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details