हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बद्दी की पाकिस्तान कॉलोनी से उठा पर्दा, युवक के साथ की गई थी शरारत, एसपी बोले: पंचायत प्रधान व सचिव से किया गया आग्रह, लोगों को दें सही जानकारी

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 1, 2023, 7:56 PM IST

हिमाचल के सोलन जिले के बद्दी में चर्चा का विषय बना पाकिस्तान कॉलोनी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, जांच में पता चला कि कुरियर मंगाने वाले युवक के साथ किसी ने मजाक किया था. पढ़ें पूरी खबर... (Baddi Pakistani Colony) (Himachal News)

Solan Baddi Pakistan Colony expose
बद्दी की पाकिस्तान कॉलोनी से उठा पर्दा

बद्दी/सोलन:हिमाचल प्रदेश में पाकिस्तान कॉलोनी सोमवार शाम से चर्चा और जांच का विषय बना हुआ था जो था, लेकिन अब इस पाकिस्तान कॉलोनी से पर्दा उठ चुका है. जांच में पता लगा है कि सामान मंगाने वाले युवक के साथ किसी ने मजाक किया था कि यहां पर पाकिस्तान कॉलोनी है, लेकिन युवक ने इस बात को सच मान लिया कि यहां पर पाकिस्तान कॉलोनी है और उसने ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने सामान के लिए उस एड्रेस में पाकिस्तान कॉलोनी मेंशन कर दिया.

जानकारी देते हुए एसपी बद्दी मोहित चावला ने बताया कि जिस युवक ने ऑनलाइन आर्डर करके कुरियर मंगाया था, उससे पूछताछ के लिए पुलिस द्वारा बुलाया गया युवक ने बताया कि वह एक महीने पहले ही बद्दी में एक निजी कंपनी में काम करने के लिए आया है जहां पर वह रहता है. वहां पर कुछ लोगों ने उसे बताया कि इस जगह का नाम पाकिस्तान कॉलोनी है और उसने ऑनलाइन ऑर्डर जब सामान मंगाने के लिए शुरू किया तो उसमें उसे मेंशन करना शुरू किया. फिलहाल युवक को समझाने के बाद छोड़ दिया गया है और सिर्फ शरारत के तौर पर इस मामले को देखा जा रहा है.

एसपी ने बताया कि इस मामले में प्रधान और स्थानीय वार्ड मेंबरों को अवगत कराया गया है कि यदि कोई प्रवासी मजदूर उनके क्षेत्र में रहने आता है तो उसकी जांच पड़ताल की जाए और उसे सही जानकारी जगह की प्रदान की जाए. बता दें कि हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के बद्दी में पाकिस्तान कॉलोनी को लेकर दो दिनों तक चर्चा हुई, पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच की सीआईडी और अन्य जांच एजेंसियों को भी इस मामले को लेकर जांच के लिए लगाया गया, लेकिन अब पता लगा है कि कुरियर मंगाने वाले युवक के साथ किसी ने मजाक किया था. जिसके बाद युवक द्वारा ऑनलाइन ऑर्डर पर पाकिस्तान कॉलोनी मेंशन कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में है पाकिस्तान कॉलोनी? कुरियर पर लिखे एड्रेस पर पुलिस के खड़े हुए कान, सामान मंगवाने वाले को बुलाया थाने

ABOUT THE AUTHOR

...view details