हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल के सोलन जिले में देह व्यापार का भंडाफोड़, 12 लड़कियों और अन्य से पूछताछ जारी

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 6, 2023, 8:17 PM IST

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में पुलिस ने एक नामी होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने विदेश मूल की युवतियों समेत अन्य लड़कियों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही जुए के नेटवर्क को भी पकड़ा है. पढ़ें पूरी खबर...

prostitution in solan
सांकेतिक तस्वीर.

कसौली/सोलन:हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले मेंऔद्योगिक क्षेत्र परवाणू के साथ चक्कीमोड़-भोजनगर सड़क पर एक नामी होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. वहीं, जुआ खेल का एक बड़ा नेटवर्क भी पकड़ा है. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार देर रात को की है. मौके से दो विदेश मूल की युवतियों के साथ जिसमें उज्बेकिस्तान और नेपाल समेत दिल्ली, हरियाणा, सिक्किम, पंजाब समेत अन्य राज्यों की भी 10 संदिग्ध लड़कियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-नशा तस्करों पर चला हमीरपुर पुलिस का डंडा, 7 दिन में 11 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने लड़कियों की हालात संदिग्ध होने पर पहचान पत्रों की जांच की गई. बता दें कि होटल में हरियाणा और पंजाब राज्यों से संबंधित कई पुरुष भी होटल में मौजूद थे. इन सभी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में पाया गया कि होटल प्रबंधक की ओर से इन लोगों आने पर कोई एंट्री रजिस्टर पर नहीं की गई, लेकिन इन सभी ने होटल के कई कमरे लिए गए थे. पुलिस मामले की छानबीन जारी है.

वहीं, पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि जिले में संचालित सभी निजी होटल और रेस्टोरेंट में कड़ी निगरानी रखी जा रही है. किसी भी अवैध गतिविधियों में संलिप्तता पाए जाने पर होटल संचालकों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. वहीं, अभी इस मामले में भी कार्रवाई की जा रही है. पूरी जांच के बाद पूरा खुलासा हो पाएगा.

ये भी पढ़ें-तीन राज्यों में चुनावी हार के बाद हिमाचल कांग्रेस में हाहाकार, आमने-सामने संगठन और सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details