हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नालागढ़ में दो मोटरसाइकिलों की टक्कर, एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Jul 7, 2020, 6:54 PM IST

नालागढ़ स्वारघाट रोड पर ब्राह्मण माजरा के समीप दो मोटरसाइकिलों की आपस में टक्कर से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक प्यारेलाल सनेड़ से अपने घर ब्राह्मण माजरा की ओर जा रहा था.

नालागढ़ सड़क हादसा
कॉन्सेप्ट फोटो

नालागढ़/सोलन:ब्राह्मण माजरा के समीप नालागढ़-स्वारघाट सड़क मार्ग पर दो मोटरसाइकिलों की आपस में टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक व्यक्ति सनेड़ गांव से काम कर अपने गांव ब्राह्मण माजरा जा रहा था. अचानक सामने से तेज रफ्तार में आ रही बाइक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस हादसे में एक और अन्य युवक घायल हो गया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार मृतक प्यारे लाल उम्र 54 साल गांव ब्राह्मण माजरा का रहने वाला था. वह पेशे से मिस्त्री का काम करता था. प्यारेलाल सनेड़ से अपने घर ब्राह्मण माजरा की ओर जा रहा था. इस दौरान पंजेहरा की ओर से 3 लोग बाइक पर सवार होकर आ रहे थे, जिन्होंने मृतक व्यक्ति की बाइक को टक्कर मार दी और मौके पर उसकी मौत हो गई.

वीडियो

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details