हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Nalagarh Double Murder: दो भाइयों की हत्या के मामले में एक आरोपी जालंधर से गिरफ्तार, दो फरार, पुलिस टीमें कर रही तलाश

By

Published : Aug 12, 2023, 6:27 PM IST

Solan Double Murder: नालागढ़ डबल मर्डर केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दो सगे भाइयों को तेज धार हथियारों से मौत के घाट उतारा गया था. (Nalagarh Double Murder)

Solan Double Murder
Solan Double Murder

सोलन: नालागढ़ में दो भाइयों की दिन दहाड़े हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपियों की तलाश जारी है.

पंजाब के जालंधर से हुई गिरफ्तारी-डीएसपी नालागढ़ फिरोज खान ने बताया कि पुलिस ने टीमें बनाकर आरोपियों की धरपकड़ के लिए जालंधर भेजी थी. इस मामले में इंदा उर्फ इंद्रजीत नाम के एक आरोपी को पकड़ लिया है. इंद्रजीत को पुलिस ने जालंधर के मोतीपुर इलाके से पकड़ा है.

सोलन डबल मर्डर का एक आरोपी गिरफ्तार

दो आरोपी फरार हैं- पुलिस के मुताबिक इस डबल मर्डर को तीन आरोपियों ने अंजाम दिया था. जिनमें से इंद्रजीत नाम का एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि इंद्रजीत नाम के एक अन्य आरोपी और गौरव गिल की तलाश जारी है. पुलिस की टीमें बचे हुए दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि ये तीनों ही जालंधर के नकोदर इलाके के रहने वाले हैं.

नालागढ़ पुलिस ने कर रही मामले की जांच

दो सगे भाइयों को उतारा था मौत के घाट-गौरतलब है कि इन तीनों आरोपियों पर दो सगे भाइयों की हत्या का आरोप है. मामला गुरुवार 10 अगस्त का है, जब पंजाब से आए हथियारबंद युवकों ने दो भाइयों की तेजधार हथियार से हत्या कर दी थी. डीएसपी फिरोज खान के मुताबिक नालागढ़ के रामशहर मार्ग पर दो युवकों के जख्मी हालत में मिलने की सूचना मिली थी. बाद में दोनों की मौत हो गई थी. मृतक भी पंजाब के जालंधर के ही रहने वाले थे और नालागढ़ में किराये के मकान में रहते थे.

एक आरोपी पंजाब से गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक सोलन डबल मर्डर की जांच के दौरान बाइक का नंबर और फिर आरोपियों का पता चला. जिसके बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर पंजाब के जालंधर भेजी गई. जहां से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी फिरोज खान ने कहा कि फरार चल रहे दो आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:मार्मिक! सिरमौरी ताल में तबाही की भेंट चढ़ा पूरा परिवार, भूखा-प्यासा अपनों को तलाश रहा बेजुबान

ये भी पढ़ें:Sirmauri Tal: आखिरी सांस तक पोते को गोद में संभाले रही दादी, मलबे के ढेर से मिली विनोद के पूरे परिवार की लाशें

ABOUT THE AUTHOR

...view details