हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भारी बारिश में भी शूलिनी मंदिर में कतारों में लगे रहे श्रद्धालु, मां के दर्शनों को लिए उमड़ी भीड़

By

Published : Sep 30, 2019, 1:02 PM IST

नवरात्र के दूसरे दिन सोमवार को हिमाचल के शक्तिपीठों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी. भारी बारिश भी श्रद्धालुओं के कदम नहीं रोक पाई. सोलन वासियों की आराध्य देवी मां शूलिनी के दरबार में भी सुबह से हो रही बारिश भक्तों की आस्था को कम नहीं कर पाई.

Shoolini temple navratra

सोलन: शारदीय नवरात्र के दूसरे दिन सोमवार को हिमाचल के शक्तिपीठों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी. भारी बारिश भी श्रद्धालुओं के कदम नहीं रोक पाई. सोलन वासियों की आराध्य देवी मां शूलिनी के दरबार में भी सुबह से हो रही बारिश भक्तों की आस्था को कम नहीं कर पाई. लोग लाइन लगाकर दर्शन करने के लिए बारिश में भी इंतजार करते दिखाई दिए.

वीडियो.

वहीं, मंदिरों में सुरक्षा की दृष्टि से कड़े इंतजाम किए गए हैं. अलर्ट के चलते पुलिस कर्मचारी चप्पे-चप्पे पर नजर रख रहे हैं. साथ ही सीसीटीवी से भी निगरानी की जा रही है. बता दें कि मंदिरों के कपाट सुबह 4 बजे ही खोल दिए गए थे. शूलिनी मंदिर में पहले नवरात्र पर हजारों श्रद्धालुओं ने माथा टेका. वहीं दूसरे दिन भी भारी बारिश के बावजूद श्रद्धालुओं में दर्शन को लेकर आस्था दिखाई दी.

ये भी पढ़ें: शिमला पहुंची प्रियंका गांधी, 3 दिन विशेष पूजा-अर्चना के बाद नए घर में करेंगी गृह प्रवेश

Intro:भारी बारिश में भी शुलिनी मंदिर में कतारों में लगे रहे श्रद्धालु,दूसरे दिन भी कर रहे शुलिनी माँ के दर्शन

शारदीय नवरात्र के दूसरे दिन सोमवार को हिमाचल की शक्तिपीठों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी। भारी बारिश भी श्रद्धालुओं के कदम नहीं रोक पाई।

सोलन वासियों की आराध्य देवी माँ शुलिनी के दरबार मे भी सुबह से हो रही बारिश भक्तों की आस्था को कम नही कर पाई। लोग लाइन लगाकर दर्शन करने के लिए बारिश में भी इंतजार कर रहे है।

Body:
मंदिरों में सुरक्षा की दृष्टि से कड़े इंतजाम किए गए थे। अलर्ट के चलते पुलिस कर्मचारी चप्पे-चप्पे पर नजर रख रहे हैं। सीसीटीवी से भी निगरानी की जा रही है। मंदिरों के कपाट सुबह 4 बजे ही खोल दिए गए थे। शुलिनी मंदिर में पहले नवरात्र पर हज़ारों श्रद्धालुओं ने माथा टेका। वहीं दूसरे दिन भी श्रद्धालुओं में दर्शन को लेकर आस्था दिखाई दी।


Conclusion:


बता दें कि जिला सोलन लगातार 48 घँटों से बारिश हो रही है लेकिन लोगों की आस्था रुकने का नाम नही ले रही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details