हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन अस्पताल में सात कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, गायनी वार्ड सील

By

Published : Oct 18, 2020, 7:49 AM IST

क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में स्टाफ के सात कर्मचारियों के कोरोना पॉडिटिव आने के बाद गायनी वार्ड को 22 अक्तूबर तक सील कर दिया गया है. इससे पहले भी मरीज और कर्मचारियों के पॉजिटिव आने से गायनी वार्ड को पांच बार सील किया जा चुका है. कर्मचारियों सहित लोगों को सुरक्षा के प्रति जागरूक किया जा रहा है.

कोरोना
कोरोना

सोलन: क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में स्टाफ के सात कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया. कर्मचारियों के पॉजिटिव आने से अस्पताल के गायनी वार्ड को 22 अक्तूबर तक सील कर दिया गया है. हालांकि पॉजिटिव आए सभी कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है. पॉजिटिव कर्मचारियों के सीधे संपर्क में आए अन्य कर्मचारियों के सैंपल लेने की तैयारी की जा रही है.

इससे पहले भी मरीज और कर्मचारियों के पॉजिटिव आने से गायनी वार्ड को पांच बार सील किया जा चुका है. कोरोना वायरस के मामले आने के बाद शनिवार को अस्पताल के गाइनी वार्ड परिसर को सेनिटाइज किया गया. कर्मचारियों सहित लोगों को सुरक्षा के प्रति जागरूक किया जा रहा है. मामले आने के बाद अस्पताल प्रबंधन अलर्ट हो चुका है. सभी को एहतियात बरतने को कहा जा रहा है.

एसएम डॉ. एनके गुप्ता ने कहा कि अस्पताल में सात कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आए थे. इसके बाद एहतियात के तौर पर गायनी वार्ड को 6 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है और अन्य कर्मचारियों के भी सैंपल लिए जाएंगे.

पढ़ें: 'भगवान के घर' पर भी पड़ी लॉकडाउन की मार, मुश्किल से निकला खर्च

ABOUT THE AUTHOR

...view details