हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कालका-शिमला NH5 पर सेब से लदे ट्रक की ब्रेक फेल होने से बस में टक्कर, 20 घायल

By

Published : Aug 22, 2021, 3:06 PM IST

सोलन में सेब ले जा रहे एक ट्रक की ब्रेक फेल होने से वह बस से जा टकराया. बस में लगभग 32 लोगों के सवार होने की सूचना है. वहीं, लगभग 20 लोगों के घायल होने की सूचना है. हादसा सनवारा रेलओवर ब्रिज से थोड़ा आगे हुआ है.

कालका-शिमला NH5 पर सड़क हादसा
कालका-शिमला NH5 पर सड़क हादसा

कसौली/सोलन: कालका-शिमला नेशनल हाईवे पांच (Kalka-Shimla National Highway 5) पर लगातार दूसरे दिन सेब ले जा रहे ट्रक की ब्रेक फेल होने से हादसा हुआ है. टक्कर के बाद बस और ट्रक दोनों ही सड़क पर पलट गए. इस कारण बस में सवार लगभग 20 लोगों के घायल होने की सूचना है. हादसा सनवारा रेलओवर ब्रिज से थोड़ा आगे हुआ है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. राहत बचाव कार्य चला हुआ है. यह हादसा लगभग सवा 12 बजे का बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों और पुलिस की सहायता से लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर (Community Health Center Dharampur) ले जाया गया है. जहां से बस में सवारियों की गम्भीर हालत को देखते हुए कुछेक को क्षेत्रीय अस्पताल सोलन (Regional Hospital Solan) और ईएसआई अस्पताल परवाणू (ESI Hospital Parwanoo) रेफर किया जा रहा है.

वीडियो.

जानकारी के अनुसार सेब से लदा ट्रक नंबर आरजे 14 जीजे 1031 की ब्रेक फेल होने से आगे चल रही एक प्राइवेट बस नंबर एचपी 51 ए3651से टक्करा गया. जिससे ट्रक और बस दोनों ही सड़क में पलट गए. बस में लगभग 32 लोग सवार होने की सूचना है. वहीं, पुलिस थाना प्रभारी धर्मपुर राकेश रॉय (Police Station Incharge Dharampur Rakesh Roy) ने बताया कि सूचना मिलने के बाद टीम को तुरंत मौके पर भेजा गया. 20 लोग घायल हुए हैं. अन्य को अस्पताल लाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल के नवीन की अफगानिस्तान से हुई वतन वापसी, जल्द राहुल भी पहुंचेगा अपने देश

ये भी पढ़ें:स्मृति शेष: हिमाचल से जुड़ी हैं कल्याण सिंह की यादें, बजट सत्र में नहीं पढ़ा था पूरा अभिभाषण

ABOUT THE AUTHOR

...view details