हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Road Accident In Himachal: सिरमौर में सड़क हादसा, उत्तराखंड के सीएम का सुरक्षा कर्मी पत्नी व दो बच्चों सहित घायल

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Sep 4, 2023, 8:00 PM IST

Updated : Sep 4, 2023, 8:31 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में आज एक सड़क हादसे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मी अपने परिवार सहित घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि हादसा गाय को बचाते हुए हुआ है. पढ़ें पूरी खबर... (Road Accident In Himachal) (Sirmaur Accident News).

Sirmaur News
दुर्घटनास्थल.

सिरमौर:हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के श्री रेणुका जी पुलिस थाना के अंतर्गत धारटीधार क्षेत्र के बिरला में सोमवार को कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मी अपने परिवार सहित घायल हो गए. हादसे में सुरक्षा कर्मी की पत्नी व दो बच्चे भी घायल हुए हैं. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बिरला क्षेत्र में सड़क पर अचानक एक गाय आ गई, जिसे बचाने की कोशिश में कार सड़क से करीब 300 मीटर नीचे खाई में गिर गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत ही घायलों को खाई से बाहर निकाला. घायलों में 38 वर्षीय सुरक्षा कर्मी परमानंद तिवारी, उनकी पत्नी 34 वर्षीय रम्भा तिवारी, 13 वर्षीय बेटा आर्यन और 8 वर्षीय बेटी अदिति शामिल हैं. इस दौरान रेणुका जी पुलिस ने भी सूझबूझ का परिचय दिया. चारों घायलों को ददाहू अस्पताल न ले जाकर सीधे ही नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है.

बता दें कि चारों की हालत स्थिर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय पेश आया, जब उक्त परिवार श्री रेणुका जी से माथा टेकने के बाद वापस देहरादून लौट रहा था. परिवार मूलतः उत्तर प्रदेश के चंदौली की नगर पंचायत नेहरू नगर का रहने वाला है. उधर, हादसे की पुष्टि श्री रेणुका जी थाना के एसएचओ रणजीत सिंह राणा ने की है. उन्होंने बताया कि सुरक्षा कर्मी सहित परिवार के कुल 4 सदस्य घायल हुए है, जिनकी हालत अब स्थिर है. शुरुआती जांच में सामने आया कि गाय को बचाते समय यह हादसा पेश आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-Chandigarh Shimla NH: चंडीगढ़ शिमला एनएच पर 75 किलोमीटर के पैच पर चल रहा वन लेन ट्रैफिक, 250 पुलिस जवान संभाल रहे ट्रैफिक व्यवस्था

Last Updated :Sep 4, 2023, 8:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details