हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मारकंडा नदी में डूबने से 2 युवकों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 29, 2022, 6:38 PM IST

जिला मुख्यालय नाहन से करीब 10 किलोमीटर दूर मारकंडा नदी में डूबने से 2 युवकों की मौत हो (Two youths drowned in the river)गई. पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को नदी से बाहर निकाल लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक जांच के बाद इस मामले में स्थिती स्पष्ट हो पाएगी.

Two youths drowned in the river
मारकंडा नदी में डूबने से 2 युवकों की मौत

नाहन: जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर मारकंडा नदी में डूबने से 2 युवकों की मौत हो (Two youths drowned in the river)गई. पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को नदी से बाहर निकाल लिया है, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज गया. पुलिस करीब चार बजे पहुंची उसके बाद शवों को निकाला गया. पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान नाहन निवासी 18 वर्षीय गुरविंद्र सिंह व अमित कुमार के तौर पर हुई है.

जानकारी के अनुसार हादसे के बाद एक युवक को मृत अवस्था में नदी से बाहर निकाल लिया गया ,लेकिन गहराई अधिक होने के कारण दूसरे युवक को बाहर निकालने में समय लगा.दूसरे युवक को बाहर निकालने के लिए दमकल कर्मियों को भी मौके पर बुलाया गया. लिहाजा काफी जद्दोजहद के बाद दूसरे युवक को बाहर निकाला जा सका.मिली जानकारी के मुताबिक 4 दोस्त दोपहर बाद मारकंडा नदी में नहाने गए थे.

इसी बीच दो युवक नदी के बीच कुंड में डूब गए. इसके बाद घटनास्थल पर काफी लोग जमा हो गए. सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर मीनाक्षी भी घटनास्थल पहुंच गई. एसपी ओमपति जमवाल ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. स्थिति स्पष्ट होने के बाद पूरी जानकारी साझा की जाएगी. फिलहाल दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

ये भी पढ़ें :रामपुर में नाबालिग से छेड़छाड़, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details