हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला से लापता लड़कियों की बार-बार बदल रही थी लोकेशन, पुलिस ने पांवटा साहिब में ऐसे की तलाश

By

Published : May 20, 2023, 1:08 PM IST

Updated : May 20, 2023, 7:53 PM IST

शिमला से लापता दो नाबालिग लड़कियां पांवटा साहिब में मिली. इन्हें तलाशने के लिए पुलिस को रात भर मशक्कत करना पड़ी. पुलिस के मुताबिक नाबालिग की बार-बार लोकेशन बदल रही थी.

Two minor missing from Shimla found in Paonta
Two minor missing from Shimla found in Paonta

पांवटा साहिब:राजधानी शिमला से लापता दो नाबालिग लड़कियां पांवटा साहिब में मिली हैं. पावंटा पुलिस के मुताबिक शिमला पुलिस की टीम शुक्रवार को पांवटा साहिब पहुंची थी और उन्हें लड़कियों के मोबाइल की लोकेशन के साथ ही कुछ और इनपुट मिले थे. जिसके बाद पांवटा ओर पुरुवाला थाने की पुलिस टीम शिमला पुलिस के साथ विभिन्न जगहों पर छापेमारी करने गई. इस दौरान दोनों नाबालिग लड़कियां युमना घाट पर मिलीं.

लोकेशन बदल रही थी बार-बार:पांवटा पुलिस के मुताबिक दोनों नाबालिग लड़कियों की लोकेशन बार-बार बदल रही थी. कभी रामपुर घाट पहाड़ी तो कभी सुदर्शन कॉलोनी आ रही थी. पुलिस बार-बार लोकेशन बदलने के कारण रात भर परेशान रही, लेकिन पुलिस पूरी रात मशक्कत करती रही और दोनों नाबालिग को युमना किनारे बरामद किया गया. पुलिस का कहना है कि दोनों नाबालिग परेशान लग रही थीं और उनसे सारी पूछताछ की जा रही है.

बस से आई थी नाबालिग:बता दें कि शिमला के बालूगंज पुलिस स्टेशन को सूचना मिली थी कि एचआरटीसी बस से दो नाबालिग सिरमौर की तरफ आई हैं, जिसके बाद पुलिस ने सिरमौर पुलिस से संपर्क किया और दोनों लड़कियों को तलाशने में मदद मांगी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों नाबालिग सहेलिया हैं और शिमला से बीते तीन दिनों से अचानक लापता थीं. जिसके बाद परिजनों ने शिमला पुलिस के पास गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही हैं कि नाबालिग लड़कियां अपने आप आई थीं या फिर कोई इन्हें डरा धमकाकर लाया था.

कई जगह छापेमारी की गई:मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि शिमला पुलिस की टीम शुक्रवार को पांवटा साहिब पहुंची थी. उन्हें कई इनपुट मिले थे कि शिमला से लापता नाबालिग लड़कियां सिरमौर जिले में आई है. उसके बाद पांवटा ओर पुरुवाला थाने की टीम ने शिमला पुलिस के साथ विभिन्न जगहों पर छापेमारी की. वहीं देर रात दोनों नाबालिक लड़कियां यमुना घाट पर मिली.

ये भी पढ़ें:पांवटा साहिब में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 5 दिन की पुलिस रिमांड

Last Updated : May 20, 2023, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details