हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर, 1 की मौत 1 घायल

By

Published : Dec 24, 2022, 12:13 PM IST

पांवटा साहिब में सड़क हादसा पेश आया है. देर शाम एक बाइक और ट्रैक्टर ट्रॉली की आपस में टक्कर हो गई. हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई है. वहीं, एक घायल है. पढ़ें पूरा मामला...(Tractor and bike collision in Paonta)

Road Accident in Paonta Sahib
Road Accident in Paonta Sahib

नाहन:सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में देर शाम एक तेज रफ्तार बाइक के ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने के बाद बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार दिनेश पाल, निवासी गांव मानपुर देवडा तहसील पांवटा साहिब ने पुलिस को बताया कि देर शाम जब यह कंपनी से छुट्टी होने पर अपने घर पहुंचा, तो उसके भाई ओम प्रकाश ने कहा कि ट्रैक्टर ट्रॉली का टायर बदलना है. (Tractor and bike collision in Paonta)

इस पर वह अपने भाई ओम प्रकाश के साथ ट्रैक्टर पर पुरुवाला टायर बदलने आए, जहां पर टायर बदलने के बाद यह दोनों ट्रैक्टर से वापस मानपुर देवडा जा रहे थे. इसी बीच रात्रि 9 बजे जब यह गोरखुवाला स्कूल के पास पहुंचे तो सामने से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति काफी तेज रफ्तार से आए और बैरिकेड के पास ट्रैक्टर की ट्रॉली से जोर से टकरा गए. हादसे के वक्त ट्रैक्टर को ओम प्रकाश चला रहा था, जिसने जोर से ब्रेक मार कर ट्रैक्टर को रोक लिया. ट्रॉली से टकराने के बाद बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति बाइक सहित सड़क के किनारे गिर गए, जिन्हें काफी चोटें आई. (Road Accident in Paonta Sahib)

काले रंग की स्प्लेंडर बाइक नंबर HP17G-0630 में सवार दोनों घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अस्तपाल पहुंचाया गया. हादसे में बाइक चालक अजय की अस्पताल में मौत हो गई. जबकि उसके पीछे बैठे योगेश का इलाज चल रहा है. उधर डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:पांवटा गोलीकांड मामले में 3 गिरफ्तार, वारदात में प्रयोग रॉड-डंडा भी बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details