हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर 3 अलग-अलग हादसों में एक की मौत, 4 घायल, ट्राले ने भी 2 वाहनों को मारी टक्कर

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jan 15, 2024, 8:31 PM IST

Sirmaur News: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में आज तीन अलग-अलग हादसों में 1 की मौत और 4 लोग घायल हुए हैं. पहला हादसा उपमंडल पांवटा साहिब के सुरजपुर में सामने आया. दूसरा हादसा संगड़ाह पुलिस थाना के अंतर्गत शिवपुरी में पेश आया. वहीं, तीसरा हादसा पांवटा साहिब के गुरु गोविंद सिंह चौक बद्री नगर में सामने आया. जहां एक तेज रफ्तार ट्राले ने एक निजी बस व कार को टक्कर मार दी. पढ़ें पूरी खबर...

sirmaur accident news
सिरमौर 3 अलग-अलग हादसों में एक की मौत

सिरमौर:जिला सिरमौर में सोमवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हुए है. वहीं एक अन्य मामले में तेज रफ्तार ट्राले ने निजी बस व एक कार को टक्कर मार दी. हादसे में तीनों ही वाहनों को नुकसान पहुंचा है. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है. पहला हादसा उपमंडल पांवटा साहिब के सुरजपुर में सामने आया. यहां बुलेट की टक्कर से सड़क पार कर रहा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. यह हादसा सोमवार दोपहर करीब एक बजे हुआ. हादसे के बाद चालक बुलेटे को छोड़ मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

बुलेट की टक्कर से सड़क पार कर रहा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस के अनुसार सुरजपुर गुरुद्वारा के समीप एक बिना नंबर की बुलेट ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद बुलेट चालक सड़क की बायें तरफ गिर गया और सड़क पार कर रहा दूसरा व्यक्ति भी बुलेट की चपेट में आने से उसके साथ घसीटता हुआ चला गया. हालांकि बुलेट चालक घटनास्थल से फरार हो गया. डीएसपी पांवटा साहिब मानवेंद्र ठाकुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में घायल राहगीर मुनासिब अली पुत्र साबिर मोहम्मद निवासी सूरजपुर, डाकघर पुरूवाला, तहसील पांवटा साहिब को अस्पताल पहुंचाया गया, जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में विभिन्न धाराओं में आरोपी बुलेट चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

दुर्घटनाग्रस्त ऑल्टो कार.

रेणुका जी में दो अलग-अलग हादसों में चार घायल:उधर, जिला के श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोग घायल हो गए. संगड़ाह पुलिस थाना के अंतर्गत शिवपुरी में एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार तीन लोग घायल हुए, जिन्हें तत्काल संगडाह अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में रैफर कर दिया गया. वहीं, दो अन्य का उपचार संगड़ाह अस्पताल में चल रहा है. एसएचओ बृजलाल ने बताया कि गाड़ी को अंकित नामक युवक चल रहा था. गाड़ी चढ़ाई में होने के कारण वह कंट्रोल नहीं कर पाया और गाड़ी पीछे की ओर जाकर लुढ़क गई, जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं.

दुर्घटनाग्रस्त निजी बस.

वहीं, ददाहू क्षेत्र के बिरला में एक ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें चालक ही मौजूद था. हादसे में चालक को गंभीर चोटें आई हैं. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों द्वारा घायल को मैडीकल कॉलेज नाहन ले जाया गया. मामले के आई.ओ. आशु अग्रवाल ने बताया कि गाड़ी करीब 10-12 फीट खाई में गिरी है. हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.

दुर्घटनाग्रस्त ट्राला.

ट्राले की टक्कर से बस व कार को नुकसान:पांवटा साहिब के गुरु गोविंद सिंह चौक बद्री नगर में एक तेज रफ्तार ट्राले ने एक निजी बस व कार को टक्कर मार दी, जिससे दोनों वाहनों के साथ-साथ ट्राले को भी नुकसान पहुंचा है. गनीमत यह रही है कि मौके पर कोई भी हताहत नहीं हुआ. हादसा सोमवार शाम करीब 4 बजे सामने आया. हादसे की सूचना मिलते ही यातायात पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि बद्रीपुर चौक पर बस और कार टर्न करने के लिए रुके हुए थे. इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे टिप्पर ने दोनों वाहनों को टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-विभाग देना और लेना मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार, खेल विभाग वापस लेने पर कोई नाराजगी नहीं: विक्रमादित्य सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details