हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कालाअंब: पैसों के लेनदेन के विवाद में ठेकेदार की हत्या, आरोपी मजदूर गिरफ्तार

By

Published : Oct 28, 2022, 6:15 PM IST

कालाअंब में एक मजदूर द्वारा ठेकेदार को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया (Death of contractor in Kala amb) है. यह घटना वीरवार की है. दोनों में पैसों को लेकर कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद मजदूर ने ठेकेदार की हत्या कर दी. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

laborer murdered contractor over money dispute
laborer murdered contractor over money dispute

नाहन: औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में एक मजदूर द्वारा ठेकेदार को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. यह सनसनीखेज घटना वीरवार देर रात की है. मृतक की पहचान 40 वर्षीय अरविंद सिंह, पुत्र बचा सिंह, निवासी- गांव बहुआरा हरिबंस, बिहार के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार अरविंद सिंह जोहड़ों इलाके में स्थित अंबिका अलॉयज नामक उद्योग में बतौर ठेकेदार काम करता था. (Death of contractor in Kala amb).

मृतक यहां 36 वर्षीय मजदूर रमेश राजबर, पुत्र विश्वनाथ राजबर, निवासी- गांव छतीराम परतावल, उत्तर प्रदेश के साथ रहता था. रमेश भी अरविंद के पास ही काम करता था. बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. इस दौरान रमेश ने ठेकेदार अरविंद सिंह को लोहे की किसी वस्तु के साथ मौत के घाट उतार दिया. कालाअंब पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर नाहन स्थित मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा (SP Sirmaur Raman Kumar Meena) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि ठेकेदार की हत्या के मामले में मामला दर्ज कर आरोपी रमेश को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. (laborer murdered contractor over money dispute).

ये भी पढ़ें:कसोल में बेंगलुरु के पर्यटक की हत्या का मामला, पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details