हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाबलिग को भगाने वाला आरोपी पलवल से गिरफ्तार, ऐसे मिला सुराग

By

Published : Dec 6, 2022, 4:14 PM IST

कालाअंब थाना पुलिस ने सवा साल पहले 13 वर्षीय लकड़ी को भगा ले जाने के आरोपी को पलवल के सिकरी से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया है. मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने की है.

nahan crime news
नाहन क्राइम न्यूज

नाहन: सिरमौर जिले की कालाअंब पुलिस ने सवा साल पहले क्षेत्र से एक नाबालिग को भगा ले जाने वाले आरोपी को सिकरी पलवल से धर दबोचा है. पुलिस ने नाबालिग को भी बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक 23 वर्षीय बिलाल करीब 1 साल 3 महीने पहले कालाअंब से एक 13 साल की नाबालिग लड़की को भगा ले गया था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने इसके बाद अपना सिम बंद कर मोबाइल को बेच दिया था. काफी प्रयास करने के बावजूद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग हाथ नहीं लग रहा था. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी बिलाल की कॉल डिटेल खंगाली. पुलिस ने आधुनिक तरीके का प्रयोग कर उसके नए मोबाइल नंबर का पता लगाया. लोकेशन के आधार पर पुलिस ने आरोपी बिलाल को सिकरी पलवल से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. पुलिस ने नाबालिग लडकी को भी बरामद कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-हमीरपुर: 9 करोड़ के फ्रॉड मामले में आरोपी गिरफ्तार, हाई कोर्ट ने रद्द की जमानत याचिका

मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने की है. उन्होंने बताया कि कालाअंब पुलिस थाना में इस मामले में 16 सितंबर, 2021 को आईपीसी की धारा 363 के तहत अपहरण का मामला दर्ज किया था. उन्होंने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया जा रहा है. मामले में आगामी जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details