हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

JP Nadda: 20 अगस्त को जेपी नड्डा आएंगे हिमाचल, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का करेंगे दौरा

By

Published : Aug 19, 2023, 5:31 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को हिमाचल दौरे पर आ रहे हैं. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने जानकारी देते हुए बताया कि वो बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर हिमाचल में आई आपदा के बाद हालातों का जायजा लेंगे. (Himachal floods)

BJP State President Dr Rajeev Bindal on JP Nadda
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल का बयान

20 अगस्त को जेपी नड्डा पहुंचेंगे हिमाचल

नाहन:भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 20 अगस्त रविवार को हिमाचल के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान नड्डा हिमाचल में आई आपदा के बाद हालातों का जायजा लेने के लिए बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को हिमाचल के एक दिवसीय दौरे पर होंगे. बिंदल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का एकदिवसीय दौरा सिरमौर जिला के उपमंडल पांवटा साहिब से शुरू होगा.

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का लेंगे जायजा: राजीव बिंदल ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रविवार सुबह 9:05 बजे हवाई मार्ग से सतोन ग्राउंड के हेलीपैड पर पहुंचेंगे. यहां से वह सिरमौरी ताल व कच्ची ढांग में बरसात से कोई भारी नुकसान का जायजा लेंगे. इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष हवाई मार्ग से राजधानी शिमला पहुंचेंगे. यहां जगत प्रकाश नड्डा शिव बावड़ी, समरहिल व कृष्णा नगर में बरसात में हुई त्रासदी का जायजा लेते हुए बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलेंगे.

हिमाचल में आई आपदा को लेकर केंद्र सरकार है गंभीर:प्रदेश अध्यक्ष डॉ. बिंदल ने बताया कि इसके बाद दोपहर 2:00 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष होटल पीटर हॉफ शिमला में अधिकारियों के साथ भी नुकसान को लेकर विस्तृत चर्चा की जाएगी. इसके पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष शिमला से हवाई मार्ग के माध्यम से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे. यहां से वह शाम को ही दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. डॉ. बिंदल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का एक दिवसीय दौरा दिखाता है कि हिमाचल में आई आपदा को लेकर केंद्र और पार्टी गंभीर है.

ये भी पढ़ें:Shimla Shiv Temple Landslide: छठे दिन भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, हादसे में अब तक 16 शव बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details