हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भारी बारिश से नाहन-कुमारहट्टी नेशनल हाईवे बंद, घरों में घुसा मलबा और पत्थर

By

Published : Jul 6, 2019, 8:42 PM IST

पहाड़ी दरकने के कारण मलबे के कई गाड़ियां बीच फंस गई. मलबे के चलते सैकड़ों वाहन सड़क के दोनों तरफ फंसे रहे. बसें भी निर्धारित समय पर नाहन व शिमला की तरफ नहीं आ जा सकीं. ऐसे में यात्रियों को भारी दिक्कतें झेलनी पड़ रही है.

heavy rain in nahan

नाहन: भारी बारिश के चलते सड़क पर मलवा आने से नाहन-कुमारहट्टी नेशनल हाईवे करीब डेढ़ घंटे बंद रहा. शहर के महज तीन किलोमीटर दूर स्थित यशवंत विहार कॉलोनी के समीप शनिवार दोपहर बाद भारी बारिश के चलते पहाड़ी दरक गई. पहाड़ी से सारा मलबा सड़क पर आ गिरा.

बारिश से नाहन-कुमारहट्टी नेशनल हाईवे बंद.

ये भी पढ़ें: कलयुगी बेटे की करतूत, बेरहमी से पीटकर बुजुर्ग मां के तोड़े दांत

पहाड़ी दरकने के कारण मलबे के कई गाड़ियां बीच फंस गई. मलबे के चलते सैकड़ों वाहन सड़क के दोनों तरफ फंसे रहे. बसें भी निर्धारित समय पर नाहन व शिमला की तरफ नहीं आ जा सकीं. ऐसे में यात्रियों को भारी दिक्कतें झेलनी पड़ी. जिला प्रशासन को सूचना मिलते ही उपायुक्त डॉ. आरके परूथी भी मौके पर पहुंचे. वहीं, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया.

जायजा लेने पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष.

ये भी पढ़ें: मंडी में सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़, होटल संचालक गिरफ्तार, दो युवतियों को पुलिस ने किया रेस्क्यू

बताया जा रहा है कि पहाड़ी दरकने से सड़क पर आया मलबा कई घरों में घुस गया. लोग मलबे को घरों से बाहर फेंकने में जुटे हैं. उधर, डॉ. राजीव बिंदल ने भी एनएच प्राधिकरण के अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए. करीब डेढ़ घंटे बाद सड़क को आवाजाही के लिए बहाल किया गया.

बारिश से नाहन-कुमारहट्टी नेशनल हाईवे बंद.
Intro:नाहन। भारी बारिश के चलते सड़क पर मलवा आने से नाहन-कुमारहट्टी नेशनल हाईवे करीब डेढ़ घंटे बंद रहा। शहर के महज तीन किलोमीटर दूर स्थित यशवंत विहार कालोनी के समीप शनिवार दोपहर बाद भारी बारिश के चलते पहाडी दरक गई। पहाडी से सारा मलबा सड़क पर आ गिरा।Body:इस दौरान कई गाडिय़ां भी मलबे के बीच फंस गई। भारी मलबे के चलते सैंकड़ों वाहन सड़क के दोनों तरफ फंसे रहे। बसें भी निर्धारित समय पर नाहन व शिमला की तरफ नहीं आ जा सकीं। ऐसे में यात्रियों को भारी दिक्कतें झेलनी पड़ीं। जिला प्रशासन को सूचना मिलते ही उपायुक्त डा. आरके परूथी भी मौके पर पहुंचे। वहीं विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि पहाडी दरकने से सडक पर आया मलबा कई घरों में घुस गया। लोग मलबे को घरों से बाहर फैंकने में जुटे हैं। उधर, डा. राजीव बिंदल ने भी एनएच प्राधिकरण के अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। करीब डेढ़ घंटे बाद सड़क को आवाजाही के लिए बहाल किया गया।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details