हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर में नशा तस्कर गिरफ्तार, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 24, 2022, 12:50 PM IST

सिरमौर पुलिस ने चरस की खेप के साथ एक तस्कर (charas recovered in sirmour) को दबोचने में सफलता हासिल की है. मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर ओमापति जम्वाल (sirmour sp on drugs case) ने की है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत संगडाह थाने की हरिपुरधार चौकी में मामला दर्ज किया गया है और आगामी जांच जारी है.

drug smuggler arrested in sirmaur
सिरमौर में नशा तस्कर गिरफ्तार

नाहन: जिला सिरमौर में पुलिस लगातार नशा तस्करों (drug smuggler arrested in sirmaur) पर कार्रवई कर रही है. इस कड़ी में पुलिस ने चरस की खेप के साथ एक तस्कर (charas recovered in sirmour) को दबोचने में सफलता हासिल की है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर कर पुलिस छानबीन कर रही है.

मामला बुधवार देर रात का है. जिला की एसआईयू टीम जब गश्त पर थी. पुलिस की टीम संगडाह-हरिपुरधार के इलाके में घूम रही थी, इस दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली. सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने कुपवी-हरिपुरधार मार्ग पर गांव दिउड़ी के नजदीक एक राह चलते व्यक्ति को रोका व उसकी तलाशी ली. इस व्यक्ति के हाथ में एक कैरी बैग था, जिसे चेक करने पर उसमें से 941 ग्राम चरस बरामद हुई.

आरोपी गांव चभांह तहसील कुपवी जिला शिमला का रहने वाला है. मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर ओमापति जम्वाल (sirmour sp on drugs case) ने की है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत संगडाह थाने की हरिपुरधार चौकी में मामला दर्ज किया गया है और आगामी जांच जारी है. उन्होंने बताया कि आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: बैंक कैशियर निकला नशा कारोबारी, 165 किलो गांजा जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details