हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन: आइसोलेशन वार्ड से छलांग लगाने वाले कोरोना संक्रमित की PGI में मौत

By

Published : Feb 12, 2021, 3:47 PM IST

नाहन मेडिकल काॅलेज की 5वीं मंजिल से छलांग लगाने वाले कोरोना संक्रमित की पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई है. मृतक एसबीआई बैंक का कर्मचारी था. फिलहाल पुलिस सुसाइड करने की वजह का पता लगा रही है. वहीं, मृतक की पत्नी भी कोरोना संक्रमित है.

Corona positive patient suicide case nahan
आइसोलेशन वार्ड से छलांग लगाने वाले कोरोना संक्रमित की PGI में मौत

नाहन: मेडिकल काॅलेज नाहन के आइसोलेशन वार्ड से छलांग लगाने वाले कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई है. 41 वर्षीय इस व्यक्ति ने पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद से ही शहर में हर कोई स्तब्ध है. वहीं, कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, फिलहाल इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है और पुलिस इस दिशा में जांच में जुटी है.

बैंक में काम करता था मृतक

मृतक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में तैनात था, लिहाजा इसी कारण पुलिस को जांच में भी परेशानी आ रही है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी भी कोरोना संक्रमित है. मृतक मंडी जिला के जोगिंद्रनगर क्षेत्र से ताल्लुक रखता था. वहीं, व्यक्ति द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद नाहन मेडिकल काॅलेज प्रबंधन में भी हड़कंप मचा हुआ है.

वीडियो.

एसपी सिरमौर ने की पुष्टि

एसपी सिरमौर डॉ. खुशहाल शर्मा ने बताया कि मेडिकल काॅलेज के आइसोलेशन वार्ड से छलांग लगाने वाले व्यक्ति ने पीजीआई चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमित मृतक ने गुरुवार शाम मेडिकल काॅलेज भवन की 5वीं मंजिल से छलांग लगा दी थी. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया था कि व्यक्ति ने खिड़की पर चढ़कर पहले मास्क आंखों पर चढ़ाया और छलांग लगा दी. हालांकि ग्राउंड में नीचे काम कर रही लेबर और बिल्डिंग में मौजूद एक अन्य महिला ने उसे बचाने की भरसक कोशिश भी की, लेकिन कुछ नहीं बन पाया.

पढ़ें:नशे के खिलाफ बिलासपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1.53 KG चरस के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details