हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन में कंटेनमेंट जोन सहित चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा, इस दिन तक सील रहेगा शहर

By

Published : Jul 19, 2020, 5:54 PM IST

Updated : Jul 19, 2020, 6:14 PM IST

गोबिंदगढ़ मोहल्ला से एक साथ कोरोना पॉजिटिव के 10 मामले आने के बाद प्रशासन सतर्क है. इसके चलते रविवार को पूरे शहर में संपूर्ण लॉकडाउन रहा. इस दौरान शहर में जगह-जगह पर पुलिस का कड़ा पहरा है. हर आने-जाने वालों से पूछताछ की जा रही है.

Nahan Police
नाहन पुलिस

नाहन: जिला मुख्यालय नाहन के गोबिंदगढ़ मोहल्ला से एक साथ कोरोना पॉजिटिव के 10 मामले आने के बाद जिला प्रशासन ने मंगलवार सुबह तक शहर को सील कर दिया. इसके मद्देनजर रविवार को पूरे शहर में संपूर्ण लॉकडाउन रहा. केवल दवाइयों की दुकानें ही खुली रहीं, जबकि शहर की पूरी मार्केट सहित अन्य सभी दुकानें बंद रही.

दरअसल, संपूर्ण लॉकडाउन के आदेशों के बाद से ही शहर में जगह-जगह पर पुलिस का कड़ा पहरा है. हर आने-जाने वालों से पूछताछ की जा रही है. वहीं, गोबिंदगढ़ मोहल्ला कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. यहां से अब केवल बड़े वाहनों को गुजरने की अनुमति दे दी गई है, जबकि छोटे वाहन वाया कच्चा टैंक होकर ही गुजरेंगे.

चेकिंग करते पुलिस कर्मी

इसके अलावा कंटेनमेंट जोन में भी जहां पुलिस का कड़ा पहरा है, वहीं, स्वास्थ्य विभाग की टीमें भी लगातार नजर बनाए हुए है. यहां लोगों की सैंपलिंग का कार्य लगातार जारी है. क्षेत्र को नगर परिषद के कर्मचारियों द्वारा नियमित रूप से सेनिटाइजर भी किया जा रहा है.

वीडियो

नाहन पुलिस के यातायात प्रभारी एएसआई रामलाल ने बताया कि रविवार को संपूर्ण बंद के चलते पुलिस पूरी तरह से चौकन्नी है. केवल जरूरी कार्य वालों को ही जाने दिया जा रहा है. हरेक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है. वहीं, बड़े वाहनों को अब कंटेनमेंट जोन से गुजरने की अनुमति दी गई है.

गौरतलब है कि अब तक गोबिंदगढ़ मोहल्ला से 12 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं, जिसके बाद से ही जिला प्रशासन पूरी तरह से एक्शन में है और संक्रमण से बचाव के मद्देनजर हरसंभव कदम उठाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:सेब सीजन के लिए पुलिस प्रशासन तैयार, SP शिमला ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

Last Updated : Jul 19, 2020, 6:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details